Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Pics: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं नेहा कक्कड़, इस अंदाज में छिपाया बेबी बंप

Pics: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं नेहा कक्कड़, इस अंदाज में छिपाया बेबी बंप

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 18, 2020 13:56 IST
  • बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट करने के बाद सिंगर को जाने-माने सेलेब्स की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। इस बीच नेहा को उनके पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वो हाथों के जरिए बेबी बंप छिपाती नज़र आईं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट करने के बाद सिंगर को जाने-माने सेलेब्स की तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। इस बीच नेहा को उनके पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वो हाथों के जरिए बेबी बंप छिपाती नज़र आईं। 

  • लुक की बात करें तो नेहा कक्कड़ ने पिंक कलर का डिजाइनर ट्रैक सूट पहना हुआ है। वहीं, रोहन पर्पल रंग की टीशर्ट और ऑरेंज कलर की पैंट में नज़र आ रहे हैं। 
    Image Source : yogen shah

    लुक की बात करें तो नेहा कक्कड़ ने पिंक कलर का डिजाइनर ट्रैक सूट पहना हुआ है। वहीं, रोहन पर्पल रंग की टीशर्ट और ऑरेंज कलर की पैंट में नज़र आ रहे हैं। 

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर 2020 को गुरुद्वारा में एक-दूजे का हाथ थामा था। 
    Image Source : yogen shah

    नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर 2020 को गुरुद्वारा में एक-दूजे का हाथ थामा था। 

  • इसके बाद नेहा और रोहनप्रीत की रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें कई सेलेब्स शरीक हुए थे। नेहा ने शादी से ठीक पहले अपना एक गाना 'नेहू द व्याह' भी रिलीज किया था, जो काफी चर्चा में रहा था। 
    Image Source : yogen shah

    इसके बाद नेहा और रोहनप्रीत की रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें कई सेलेब्स शरीक हुए थे। नेहा ने शादी से ठीक पहले अपना एक गाना 'नेहू द व्याह' भी रिलीज किया था, जो काफी चर्चा में रहा था। 

  • नेहा ने एक शो में बताया था कि उनकी रोहन से पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' के सेट पर हुई थी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। 
    Image Source : yogen shah

    नेहा ने एक शो में बताया था कि उनकी रोहन से पहली मुलाकात 'नेहू द व्याह' के सेट पर हुई थी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे।