A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीतू कपूर ने खास अंदाज में दी रणबीर को जन्मदिन की बधाई, पापा ऋषि ने किया ऐसा ट्वीट

नीतू कपूर ने खास अंदाज में दी रणबीर को जन्मदिन की बधाई, पापा ऋषि ने किया ऐसा ट्वीट

रणबीर कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें दुनियाभर से उनके फैंस लाखों शुभकामनाएं भेज रहे हैं। वहीं अब रणबीर के माता पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने भी अपने बेटे को इस खास दिन के लिए बधाई दी है। दोनों ने अपने बेटे को सोशल मीडिया...

ranbir- India TV Hindi ranbir

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें दुनियाभर से उनके फैंस लाखों शुभकामनाएं भेज रहे हैं। वहीं अब रणबीर के माता पिता नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने भी अपने बेटे को इस खास दिन के लिए बधाई दी है। दोनों ने अपने बेटे को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामना दीं। वैसे दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के लिए बेटे का जन्मदिन कई मायनों में खास रहता है। दरअसल इस दिन न सिर्फ ऋषि कपूर के घर रणबीर पैदा हुए बल्कि आज ही के दिन यानी 28 सितंबर को ही ऋषि कपूर की फिल्म 'बॉबी' भी रिलीज हुई थी। वहीं नीतू कपूर ने भी बेहद खास अंदाज में अपने लाडले को उनके जन्मदिन की बधाई दी है।

दरअसल नीतू ने अपने परिवार के साथ एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। इसमें नीतू की गोद में उनकी बेटी रिद्धिमा हैं, तो पापा ऋषि कपूर की गोद में छोटे से रणबीर दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थ डे राणा, तुम एक ऐसे बच्चे हो जिसे पाने का सपना दुनिया के हर मां-बाप देखते हैं। समझदार, प्यार करने वाले और ध्यान रखने वाले... प्यार और आशिर्वाद" इसके अलावा नीतू उनके फैन क्लब्स का शुक्रिया अदा किया, साथ ही रणबीर की ओर से सभी फैन क्लब को संदेश देते हुए लिखा, "इस साल सारे फैन क्लब ने बहुत कुछ किया है, वो आज आप सभी को शुक्रिया कह रहा है। उन्होंने सभी पोस्ट और एडिट्स देखे हैं।"

गौरतलब है कि बुधवार रात को रणबीर के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया था। इसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने शिरकत की थी। इस शानदार पार्टी में शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, अर्जुन कपूर, इम्तिाज अली और अनुराग बसु जैसे शामिल हुए। (Happy B'day: दीपिका और कैटरीना से पहले रणबीर कपूर कर चुके हैं इस अभिनेता की पत्नी को डेट!)

Latest Bollywood News