A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जन्म के 7 दिन बाद नेहा धूपिया ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, साथ में नजर आए अंगद बेदी

जन्म के 7 दिन बाद नेहा धूपिया ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, साथ में नजर आए अंगद बेदी

नेहा धूपिया ने डिलीवरी के 7 दिन बाद फैंस को उनके बेटे की पहली झलक दिखाई। नेहा ने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

<p>Neha Dhupia, Angad Bedi</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA DHUPIA Neha Dhupia, Angad Bedi

3 अक्टूबर को नेहा धूपिया दूसरी बार मां बनी थीं। नेहा ने एक बेटे को जन्म दिया था। इसके अलावा नेहा की एक बेटी है जिसका नाम मेहर है। बेटे के जन्म के बाद से ही नेहा के फैंस बच्चे का चेहरा देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। नेहा ने फैंस की ये डिमांड डिलीवरी के 7 दिन बाद पूरी की और अपने नन्हें मेहमान की झलक पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की। 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिखाई बेटे की पहली झलक, प्यार लुटाते हुए बोले- 'निक्के निक्के पैर'

नेहा धूपिया ने पति और अभिनेता अंगद बेदी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में नेहा अपने बेबी ब्वॉय को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। बाकी तस्वीरों में नेहा और अंगद अस्पताल स्टॉफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही नेहा ने अस्पताल स्टॉफ को शुक्रिया कहते हुए और दूसरी बार मां बनने की खुशी को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। 

Image Source : Instagram/Neha DhupiaNeha Dhupia, Angad Bedi

Image Source : Instagram/Neha DhupiaNeha Dhupia, Angad Bedi

नेहा धूपिया दोबारा बनी मां, दिया बेटे को जन्म, अंगद बेदी ने ये पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

इस पोस्ट में नेहा ने डॉक्टरों को धन्यवाद कहते हुए लिखा- 'हर कदम पर देखभाल की। डिलीवरी से पहले और उसके बाद भी ख्याल रखा। दर्द महसूस ना हो इसके लिए डिलीवरी रूम में चुटकुले सुनाये। आपकी मुस्कान, बुद्धि, हास्य और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका ज्ञान और स्पर्श मुझे इस सब के माध्यम से आराम देता है।' 

नेहा के इस पोस्ट से कुछ दिन पहले अंगद बेदी ने अपने बेटे की एक छोटी सी झलक वीडियो में शेयर की थी। इस वीडियो में अंगद नेहा के साथ दिखाई दिए थे। वीडियो में अपने बेटे के पैर दिखाते हुए अंगद ने कहा था - निक्के निक्के पैर। देखिए अंगद बेदी के उस वीडियो की कुछ तस्वीरें...

Image Source : Instagram/ Angad BediNeha Dhupia, Angad Bedi

Image Source : Instagram/ Angad Bedi  Angad Bedi SON

 

 

 

 

Latest Bollywood News