A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में कर रही हैं प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में कर रही हैं प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस शो रोडीज-स्प्लिट्सविला में बतौर जज के रूप में दिखने वाली नेहा धूपिया इन दिनों पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं।

<p>neha dhupia- angad bedi</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM neha dhupia- angad bedi

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस शो 'रोडीज'-'स्प्लिट्सविला' में बतौर जज के रूप में दिखने वाली नेहा धूपिया इन दिनों पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। बता दें कि नेहा अपनी शो को लेकर काफी बिजी रहती हैं लेकिन इस बिजी शेड्यूल में भी वह पति और अपनी बच्ची के लिए टाइम निकाल ही लेती हैं। नेहा फिलहाल पति अंगद के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव में हैं और इस खूबसूरत जगह से नेहा ने पति के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर फोस्ट भी की हैं।

हाल ही में नेहा ने व्हाइट एंड रेड कलर की बिकनी पहने एक फोटो शेयर की हैं जिसमें नेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह सेल्फी है जो अंगद ने क्लिक की है। नेहा ने अपनी इस ग्लैमरस फोटो को प्यारा से कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

Image Source : अंगद बेदी

नेहा मालदीव वेकेशन की सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।नेहा ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया, "Casually getting into the weekend and into the ocean.।@centaragrandmaldives #maldives

Image Source : नेहा धूपिया

बता दें कि नेहा का बर्थडे 27 अगस्त को है। और इसलिए वह बर्थडे से पहले ही पति के साथ प्रीबर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंच गई हैं।

Image Source : अंगद बेदी - नेहा धूपिया

Also Read:

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, कहा- देश ने एक और महान नेता खो दिया 

Netflix पर आने वाले शाहरुख खान के शो की पाकिस्तान सेना ने की निंदा

 

Latest Bollywood News