A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का हुआ ब्रेकअप! इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का हुआ ब्रेकअप! इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के अफेयर की चर्चा लंबे समय से होती आ रही है, लेकिन अब लग रहा है कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

 Neha Kakkar, Himansh Kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Neha Kakkar, Himansh Kohli

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के अफेयर की चर्चा लंबे समय से होती आ रही है, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को कभी पब्लिक में स्वीकार नहीं किया। दोनों 'ओ हमसफर' गाने में साथ नजर आए थे और अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वह एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। हालांकि अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लगता है कि उनका ब्रेकअप हो गया है।

दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। नेहा ने हिमांश संग अपनी कई तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। हालांकि हिमांश ने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

नेहा और हिमांश ने भले ही कभी पब्लिक में अपने रिश्ते को नहीं माना, लेकिन दिव्या खोसला कुमार के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से उनका रिश्ता ऑफिशियल हो गया था।

बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए हिमांश ने नेहा संग अपनी दोस्ती के बारे में कहा था- ''वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। हम साथ में लंबे समय से काम कर रहे हैं। सनी-सनी गाने में हम पहली बार साथ आए थे। हो सकता है कुछ लोग तभी से हमारे बारे में बात कर रहे हैं।''

हिमांश संग अपने रिश्ते के बारे में नेहा ने कहा था- ''सच कहूं तो हम ऐसी खबरों पर बहुत हंसते हैं। लोग जो कह रहे हैं उसमें कुछ गलत नहीं है, लेकिन यह सच नहीं है। दो बेस्ट फ्रेंड्स कह सकते हैं कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उसमें रोमांस का होना जरूरी नहीं है।''

Also Read:

वजन कम करने के बाद सारा अली खान को एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाई थीं अमृता सिंह

बादशाह ने बताया उनके असली नाम की कीमत है 3 लाख 20 हजार, क्या आप जानते हैं उनका पूरा नाम?

Kedarnath Box Office Collection Day 3: सारा-सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' ने 3 दिन मे की 27.75 करोड़ की कमाई

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News