A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Do Gallan: दिवाली पर रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'दो गल्लां', दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Do Gallan: दिवाली पर रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'दो गल्लां', दिखी क्यूट केमिस्ट्री

नेहा कक्कड़ का मच अवेटेड गाना 'दो गल्लां' रिलीज हो गया है। इस गाने में नेहा और रोहनप्रीत साथ में क्यूट दिख रहे हैं।

Neha Kakkar, Rohanpreet Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR Neha Kakkar, Rohanpreet Singh

गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना 'दो गल्लां' रिलीज हो गया है। 'ख्याल रख्या कर', 'खड़े तेनु मैं दस्सा', 'नेहु दा व्याह' और 'एक्स कॉलिंग' के बाद नेहा का ये चौथा गाना है जिसमें वो पति रोहनप्रीत के साथ नजर आ रही हैं। 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग खूबसूरत अंदाज में मनाई शादी की पहली सालगिरह, देखें तस्वीरें

गाना रिलीज होने की जानकारी नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करके दी। नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'दो गल्लां अब रिलीज हो गया है यू ट्यूब पर। 

इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने गाने का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं। ये गाना रिलीज होते ही लोगों को खूब पसंद आ रहा है। गैरी संधू द्वारा लिखित और संगीतबद्ध, रजत नागपाल द्वारा संगीत और राजन बीर द्वारा निर्देशित, 'दो गल्लां' युवा जोड़े पर आधारित एक युगल गीत है।

गाने के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि मुझे खुशी है कि रोहनप्रीत और मैंने 'तेनु मैं दस्सा' के बाद 'दो गल्लां' गाया। यह हमारी डिस्कोग्राफी के सबसे खास गानों में से एक है। श्रोताओं ने हमें इतना प्यार दिया है। हमारे अब तक के हर गाने के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह सिलसिला 'दो गल्लां' के साथ जारी रहेगा।

 

 

(इनपुट/आईएएनएस)

 

Latest Bollywood News