A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘मुबारकां’ में नेहा शर्मा को मिला एक खास किरदार

‘मुबारकां’ में नेहा शर्मा को मिला एक खास किरदार

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'मुबारकां' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं।

neha sharma- India TV Hindi neha sharma

मुंबई: अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म 'मुबारकां' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया, अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म में इनके अलावा अभिनेत्री नेहा शर्मा भी अहम भूमिक में दिखेंगी। हाल ही में अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर नेहा का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी। वीडियो में फिल्म के निर्देशक और अर्जुन खुद भी नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:

इसे शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, “अंदाजा लगाएं कौन हमारे साथ जुड़ रहा है, देखें वह कितनी खुश है, आपका स्वागत है।“ नेहा ने बताया कि फिल्म में वह विशेष भूमिका में हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने चंडीगढ़ में पूरी कर ली है।

नेहा ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं ‘मुबारकां’ के साथियों के साथ और फिल्म के लिए मेरी शूटिंग पूरी हो गई।“ उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, “हर नए सफर की शुरूआत करके खुशी का एहसास होता है। एक विशेष भूमिका जो कि वास्तव में खास है।“

‘मुबारकां’ में अभिनेता अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब चाचा-भतीजे अनिल और अर्जुन की जोड़ी पर्दे पर साथ काम करती हुई नजर आ रही हैं।

नेहा को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन 2’ में मुख्य भूमिका में देखा गया था। यह 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल है।

Latest Bollywood News