A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रभास की 'साहो' के लिए खुद को इस तरह तैयार कर रहे हैं नील नितिन मुकेश

प्रभास की 'साहो' के लिए खुद को इस तरह तैयार कर रहे हैं नील नितिन मुकेश

प्रभास के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘साहो’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बहुभाषी इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बताया है कि...

neil nitin mukesh- India TV Hindi neil nitin mukesh

मुंबई: ‘बाहुबली’ अभिनेता प्रभास के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘साहो’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बहुभाषी इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बताया है कि उन्होंने फिल्म के मारधाड़ वाले दृश्यों की तैयारी के लिए अपना जिम और वजन बढ़ाने का रूटीन बदल दिया है। नील ने कहा, मैं 'साहो' के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहा हूं, इसलिए मैंने अपने जिम का और वजन बढ़ाने वाला रूटीन बदल दिया है। 'बाहुबली' के अभिनेता प्रभास के साथ 'साहो' जैसी फिल्म में काम करने का अनुभव शानदार है।

बता दें कि फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। वहीं नील को नकारात्मक भूमिका में देखा जाने वाला है। उन्होंने कहा, "मुझे प्रभास के साथ काम करने में मजा आ रहा है, लेकिन साथ ही यह मुश्किल भी है क्योंकि हम तेलुगू, तमिल और हिंदी में एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए, प्रत्येक शॉट के बाद, हमारी भाषा बदल जाती है, लेकिन हमारा शॉट वही रहता है।"

उन्होंने कहा, "इसलिए शूटिंग के समय हमें भाषा के अनुसार अपने भाव लाने होते हैं। उसी भूमिका में रहना और भूमिका के अनुसार हाव भाव बनाए रखना मुश्किल हो जाता है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मुझे इस दौरान काफी कुछ सीखने को मिल रहा है।" नील फिलहाल हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गोलमाल अगेन' के लिए मिल रही प्रशंसा से अभिभूत हैं। (Ex wife सुजैन की जन्मदिन पार्टी में ऋतिक रोशन बने खास मेहमान)

Latest Bollywood News