A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नील नितिन मुकेश की फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर रिलीज

नील नितिन मुकेश की फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'दशहरा' भारत के नौकरशाहों को समर्पित है। दशहरा एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो प्रतिकूल परिस्थितियों में फंस जाता है।

<h1 class="title style-scope...- India TV Hindi Official Trailer : Dassehra | Neil Nitin Mukesh, Tina Desai

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म 'दशहरा' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की पहली झलक अभिनेता नील नितिन मुकेश और अन्य सह-अभिनेताओं की दमदार प्रस्तुति का स्पष्ट संकेत देती है। फिल्म के एक्शन दृश्य काफी क्रूर और उत्साहजनक दिखाई दे रहे हैं। निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, 'दशहरा' 2018 की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म हो सकती है, क्योंकि इसमें भावनात्मक पहलू, गंभीर कहानी और अच्छे तरीके से फिल्माए गए एक्शन दृश्य हैं।

मनीष वात्सल्य की 'दशहरा' में नील नितिन मुकेश अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

फिल्म की कहानी सौरभ चौधरी ने लिखी है और रश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण अपर्णा एस. हाउसिंग ने किया है। 'दशहरा' अपराध और राजनीति से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर है। फिल्म एक राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहासी अपराधियों को दिखाती है।

फिल्म 'दशहरा' भारत के नौकरशाहों को समर्पित है। दशहरा एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो प्रतिकूल परिस्थितियों में फंस जाता है।

सामने आया 2008 का वीडियो जब तनुश्री की गाड़ी पर हुआ था हमला

सुई धागा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जानिए अब तक फिल्म ने कितनी कमाई की है

Latest Bollywood News