1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सामने आया साल 2008 का वीडियो, जब भीड़ ने तनुश्री की कार पर किया था हमला

सामने आया साल 2008 का वीडियो, जब भीड़ ने तनुश्री की कार पर किया था हमला

तनुश्री ने आरोप लगाया है कि जिस डांस को करने में वो असहज थीं बार बार उनसे वो स्टेप कराया जा रहा था और नाना पाटेकर जिस तरीके से उन्हें छू रहे थे वो गलत था। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 01, 2018 19:02 IST
तनुश्री दत्ता- India TV Hindi
तनुश्री दत्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और अभिनेता नाना पाटेकर के बीच का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। तनुश्री के आरोपों पर बॉलीवुड में दो तरह की बाते हो रही हैं। वहीं सोशल मीडिया भी दो गुटों में बंट गया है। एक तरफ वो लोग हैं जो तनुश्री का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उल्टा तनुश्री पर ही सवाल उठा रहे हैं। इस बीच तनुश्री का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उसी दिन का है जब तनुश्री ने नाना पाटेकर की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ को मना कर दिया था और वापस लौट रही थीं। हालांकि इंडिया टीवी इस दावे की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें, तनुश्री ने नाना पाटेकर सेक्शुअल हैरसमेंट की कोशिश का आरोप लगाया है। तनुश्री ने आरोप लगाया है कि जिस डांस को करने में वो असहज थीं बार बार उनसे वो स्टेप कराया जा रहा था और नाना पाटेकर जिस तरीके से उन्हें छू रहे थे वो गलत था। तनुश्री ने वो फिल्म छोड़ दी। लेकिन तनु ने आरोप लगाया कि इसके बाद नाना पाटेकर ने राज ठाकरे की पार्टी ‘महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना’ के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला कर दिया था।

वीडियो में देखा जा रहा है कि कार के अंदर तनुश्री बैठी हैं और बाहर लोगों की भीड़ उनकी कार पर हमला कर रह है। कुछ उनकी कार के शीशे तोड़ रहे हैं तो कुछ उनकी कार के ऊपर चढ़े हुए हैं। कुछ लोग उनकी कार के टायर से छेड़खानी कर रहे हैं। बाद में पुलिसवाले पहुंचते हैं और लोगों को दूर करते हैं। यहां देखिए वीडियो...

बताया जा रहा है कि इस हमले के बाद तनुश्री दत्ता ने पुलिस में एक एफआईआर भी दर्ज कराई थी और फिल्म मेकर्स ने भी तनु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि बाद में मामला सुलझ गया और तनु फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर विदेश में जाकर बस गईं। अब 10 साल बाद तनुश्री लौटी हैं और दोबारा ये मुद्दा गर्मा गया है।

नाना पाटेकर किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं उन्होंने कहा है कि वो शूटिंग खत्म करके जैसे ही वापस आएंगे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि वो तनुश्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X