A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान और इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की नई तस्वीर आई सामने

करीना कपूर खान और इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की नई तस्वीर आई सामने

करीना कपूर खान और इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से नया स्टिल सामने आया है।

<p>अंग्रेजी मीडियम</p>- India TV Hindi अंग्रेजी मीडियम

मुंबई: 2020 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च को रिलीज होनी है, इस फिल्म में लीड रोल में करीना कपूर खान और इरफान खान जैसे सितारे हैं। होमी अडजानिया द्वारा निर्देशित और निर्माता दिनेश विजान द्वारा निर्देशित अंग्रेज़ी मीडियम से अभिनेता इरफान खान कमबैक करने जा रहे हैं। विदेश में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है और यह 2017 की हिट फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।

फिल्म में करीना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि इरफान अपनी बेटी की देखभाल करते नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान कई लुक सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। खैर अब, एक नया पोस्टर भी जंगल की आग की तरह इंटरनेट पर फैल रहा है जिसमें लीड एक्टर्स इरफान और करीना नजर आ रहे हैं।

अंग्रेजी मीडियम

करीना की एक और तस्वीर देखिए-

इससे पहले, अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, करीना ने कहा था, "मैंने इस अवसर को पकड़ लिया है और मुझे नहीं पता कि मुझे यह दोबारा मिलेगा। हम नाटकीय रूप से अलग-अलग कलाकार हैं। हम एक ही तरह की फिल्में नहीं करते हैं। जब यह भूमिका आई, तो होमी ने मुझसे कहा कि यह एक अच्छा हिस्सा है, भले ही यह छोटा है क्योंकि मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा। '

अंग्रेजी मीडियम का एक हिस्सा उदयपुर में शूट किया गया था जिसमें पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल और राधिका मदान ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। पुरानी फिल्म का ट्रेलर यहां देखें:

Latest Bollywood News

Related Video