A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: शो का हिस्सा बनने के सवाल पर निया शर्मा ने दिया ऐसा जवाब

Bigg Boss 11: शो का हिस्सा बनने के सवाल पर निया शर्मा ने दिया ऐसा जवाब

'बिग बॉस' का अब 11वां सीजन भी शुरु होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस बार भी शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। जबसे इसके 11वें सीजन की घोषण की गई है, तभी से ही शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कयास...

niki- India TV Hindi niki

मुंबई: कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अब 11वां सीजन भी शुरु होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस बार भी शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। जबसे इसके 11वें सीजन की घोषण की गई है, तभी से ही शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कयास भी लगाए जाने लगे हैं। अब तक कई हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। इन्हीं में से एक नाम  छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा का भी था। लेकिन अब उन्होंने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें सिर्फ अफवाह बताया है।

दरअसल कुछ वक्त पहले आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि ‘बिग बॉस 11‘ का हिस्सा बनने के लिए अभिनेत्री निया शर्मा से संपर्क किया गया है। इसके बाद से फैंस में उन्हें शो में देखने के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई थी। हालांकि अब निया ने उनके अरमानों पर जरूर पानी फेर दिया है। बता दें कि खबरों के ऐसा भी कहा जा रहा था कि इसमें निया के अलावा धिनचक पूजा, सना सईद और अचिंत कौर जैसी हस्तियों से संपर्क किया गया है।

'बिग बॉस' में शामिल होने के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में निया ने कहा, “मैं नहीं जानती कि कैसे मेरा नाम हर जगह आ गया लेकिन मैं ऐसी खबरों पर बात नहीं कर सकती।“ निया को टीवी धारावाहिक ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ से खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस समय वह कलर्स पर आने वाले एक रियल्टी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए काम कर रही हैं। (आखिर क्यों अपने बच्चों को भारत नहीं लाना चाहतीं ये टीवी अभिनेत्री)

Latest Bollywood News