Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में...

निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी सबसे ज्यादा इस चीज की कमी, अब भाई जो जोनस ने कहीं ये बात

गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं। अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।

IANS
IANS 16 Apr 2019, 14:47:56 IST

नई दिल्ली: गायक जो जोनास और 'गेम ऑफ थ्रॉन्स' की अभिनेत्री सोफी टर्नर जल्द ही शादी करने वाले हैं। अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।

दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो दुबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते।

जॉ ने कहा, "हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है। हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं।"

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी। दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे।

निक ने कहा, "मेरी शादी से हमने सीख ली है कि हमारे दोस्त बहुत बीयर पीते हैं। मेरी शादी में बीयर का खत्म होना बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था।"

Kalank Box Office Prediction: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

अर्जुन कपूर की फिल्म का टीज़र हुआ रिलीज, India's Most Wanted को ढूंढते आए नजर

'कलंक' स्टार वरुण धवन इस साल नहीं करेंगे नताशा दलाल से शादी, बताई वजह

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन