Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने 46 करोड़ का स्पेशल हाउस किया गिफ्ट

प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस ने 46 करोड़ का स्पेशल हाउस किया गिफ्ट

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को एक खास घर गिफ्ट किया है जिसकी कीमत जानकर आप चौंक जाने वाले हैं।

Priyanka Chopra and Nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka Chopra and Nick jonas

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick jonas) बीते साल शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद प्रियंका और निक अमेरिका जा चुके हैं। जहां से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। दोनों साथ में खूब मस्ती करते नजर आते हैं। इस बार निक ने प्रियंका को एक खास तोहफा दिया है। निक ने प्रियंका के लिए लॉस एंजिल्स में एक मैंशन बनवाया है।

प्रियंका और निक दोनों ही अपने काम को लेकर काफी बिजी रहते हैं। प्रियंका को काम के लिए इंडिया और अमेरिका सफर करते रहना पड़ता है। निक ने प्रियंका को जो मैंशन दिया है वह काफी खास है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ड्रीम हाउस की कीमत लगभग 46 करोड़ रुपए है। इस घर में 5 बेडरुम, एक स्वीमिंग पूल है। इस हाउस की सबसे खास बात इसका टेरिस है। इसके टेरिस पर वुडन वर्क है जो बेहद सुंदर है। इस घर से पहाड़ियों का व्यू भी नजर आता है। कहा जा रहा है कि यह घर निक ने प्रियंका से शादी करने से पहले ही खरीद लिया था।

आपको बता दें प्रियंका और निक ने भारत आकर शादी की थी। शादी दो रीति-रिवाजों से की गई थी। 1 दिसंबर को क्रिस्चियन रीति रिवाजों से तो वहीं 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों से 3 रिसेप्शन भी दिए थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। प्रियंका फिल्म की काफी शूटिंग भी कर चुकी हैं। सिर्फ बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड प्रोजक्ट पर भी प्रियंका चोपड़ा काम कर रही हैं।

बॉलीवूुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल, 'मेरे दो अनमोल रत्न' गाते आए नजर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी जाएगी कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की स्पेशल स्क्रीनिंग

Latest Bollywood News