A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक जोनस ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से शादी करने पर दिया जवाब- नहीं पड़ता फर्क

निक जोनस ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से शादी करने पर दिया जवाब- नहीं पड़ता फर्क

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच 10 साल का अंतर है, ऐसे में ये कपल कई बार ट्रोल भी हुआ है लेकिन निक को उम्र के फासले से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Priyanka chopra , nick jonas- India TV Hindi Priyanka chopra and nick jonas

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की जोड़ी पूरी दुनिया में फेमस है। इस कपल की हर तरफ तारीफ ही होती है लेकिन उम्र में डिफरेंस होने के कारण ये कपल अक्सर ट्रोल हो जाता है। उम्र के इस फासले पर निक जोनस ने इस बार प्यारा सा जवाब दिया है। 

प्रियंका चोपड़ा जहां 37 साल की हैं वहीं निक जोनस 27 साल के हैं। दोनों की उम्र के बीच 10 साल का अंतर होने के कारण कई बार इन्हें ट्रोल किया जा चुका है। कई बार निक जोनस से इस बारे में सवाल भी पूछे गए हैं। लेकिन उन्होंने एकदम अलग ही अंदाज में अपनी और प्रियंका की उम्र के अंतर को लेकर जवाब दिया है। निक ने उम्र के फासले को लेकर पूछे गए इस इनडायरेक्ट सवाल पर बेहद स्पष्ट जवाब दिया है और फैंस निक के इस जवाब के कायल हो गए हैं।

Watch: शादी पर प्रियंका चोपड़ा का ही लाल लहंगा पहनना चाहती थीं बबीता फोगाट, सब्यसाची ने पूरी की ख्वाहिश

दरअसल इन समय निक एक सिंगिग रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस शो में कैली क्लार्कसन भी जज हैं जिन्होंने निक से मजाकिया अंदाज में उनकी उम्र को लेकर कई सवाल किए। 

जब साजिद नाडियाडवाला की पत्नी ने कहा, 'इनके पर्स में दिव्या भारती की फोटो है'

कैली ने निक जोनस से पूछा- मेरी उम्र 37 साल है, आपकी शायद 27 है ना? कैली का इशारा दरअसल प्रियंका की उम्र और निक की उम्र में गैप पर था। इस सवाल पर निक जोनस ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, 'मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे लगता है मीडिया हमारे से ज्यादा इन ट्रोलर को तवज्जो देती है। हम इन ट्रोलर्स के बारे में बात तक नहीं करते। वैसे भी 150 लोगों के कहने पर मैं अपना नजरिया नहीं बदल लूंगा।'

निक जोनस के इस जवाब से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।  प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह राजकुमार के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं।

रवीना टंडन ने शादी की सालगिरह पर पति अनिल थडानी के साथ शेयर की खास तस्वीरें

Latest Bollywood News