1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Watch: शादी पर प्रियंका चोपड़ा का ही लाल लहंगा पहनना चाहती थीं बबीता फोगाट, सब्यसाची ने पूरी की ख्वाहिश

Watch: शादी पर प्रियंका चोपड़ा का ही लाल लहंगा पहनना चाहती थीं बबीता फोगाट, सब्यसाची ने पूरी की ख्वाहिश

'नच बलिए 9' का हिस्सा रह चुकीं बबीता फोगाट ने पिछले साल पहलवान विवेक सुहाग संग सात फेरे लिए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 23, 2020 14:58 IST
sabyasachi babita phogat lehenga- India TV Hindi
बबीता फोगाट ने शादी पर पहना था प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा

मशहूर रेसलर और डांस शो 'नच बलिए 9' का हिस्सा रह चुकीं बबीता फोगाट ने पिछले साल पहलवान विवेक सुहाग संग सात फेरे लिए थे। लाल रंग के लहंगे में बबीता बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी ड्रेस को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी। दरअसल, बबीता का लहंगा काफी हद तक बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के शादी के लहंगे से मिलता-जुलता था, लेकिन अब खुलासा हुआ है कि बबीता खुद प्रियंका के जैसा ही लहंगा पहनना चाहती थीं।

बबीता फोगाट का लहंगा मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाजी ने डिजाइन किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद बताया है कि बबीता अपनी शादी के दिन कैसी दिखना चाहती थीं। ये बेहद इमोशनल और प्यारा वीडियो है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'शीला' में निभाएंगी मां आनंद शीला का किरदार

इस वीडियो में सब्यसाची एक खत पढ़ते हुए कह रहे हैं, 'बबीता आज तुम्हारी शादी है। तुमने अपनी लाइफ में जो भी कुछ अचीव किया है, उसके लिए जितनी भी बार तुम्हें बधाई दूं, वो कम होगा। मैं इस प्रोफेशन में कई लोगों से मिला हूं, लेकिन तुम और तुम्हारे पापा-मम्मी मेरे रियल हीरोज हैं। तुम इस देश के लिए रेसलिंग चैंपियन ही नहीं, बल्कि हर उस लड़की के लिए प्रेरणा हो, जो मेहनत से इस दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती है। तुम्हारी ख्वाहिश थी कि अपनी शादी में तुम प्रियंका चोपड़ा का लाल लहंगा पहनो, तुम्हारी इस ख्वाहिश को थोड़ा खास बनाने के लिए मैं तुम्हें तोहफा देना चाहता हूं। तुम्हारा सब्यसाची।'

 

ब्लैक कलर के आउटफिट्स पहनकर स्टनिंग अवतार में रैंप वॉक करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, देखें तस्वीरें

बता दें कि बबीता फोगाट ने अपनी शादी में सात की बजाए आठ फेरे लेते हुए 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' का संदेश दिया था। इस वेडिंग सेरेमनी में परिवार के अलावा कई विदेशी मेहमान भी शामिल हुए थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X