A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: प्रियंका चोपड़ा का पति निक जोनस संग Thanksgiving सेलिब्रेशन, खूब सारा खाना खाकर PC की हालत हुई खराब

Video: प्रियंका चोपड़ा का पति निक जोनस संग Thanksgiving सेलिब्रेशन, खूब सारा खाना खाकर PC की हालत हुई खराब

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में धूमधाम से शादी की थी।

Nick Jonas and Priyanka Chopra- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने थैंक्सगिविंग सेलिब्रेट किया

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों जल्द ही अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने वाले हैं, लेकिन प्रियंका अभी से ही सेलिब्रेशन मोड में गई हैं। उन्होंने पहले तो अपने निक को गिनो नाम का पपी गिफ्ट किया। इसके बाद उन्होंने ससुराल वालों के साथ मिलकर थैंक्सगिविंग (Thanksgiving 2019) सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के साथ फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'जो लोग थैंक्सगिविंग सेलिब्रेट करते हैं, उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं। मैं अपने जीवन और मिले आशीर्वाद के लिए बेहद आभारी हूं। हमेशा प्यार और खुशी मिलती रहे!'

क्या वरुण धवन और भूमि पेडनेकर के साथ 'रणभूमि' में नज़र आएंगी कियारा आडवाणी?

वहीं, निक जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा बता रही हैं कि उन्होंने थैंक्सगिविंग पर बहुत सारा खाना खा लिया है। दोनों मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। 

फिर सोशल मीडिया पर छाईं सारा अली खान, अब इस वजह से फैंस कर रहे हैं तारीफ, देखें Video

बता दें कि प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में धूमधाम से शादी की थी। जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था, जहां दो भिन्न कार्यक्रमों में प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।

Latest Bollywood News

Related Video