A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ढेर सारे बच्चों के पिता बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस

ढेर सारे बच्चों के पिता बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में शादी की थी। निक ने प्रियंका को अपने जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा बताया।

nick jonas wants many children from wife priyanka chopra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: NICKJONAS ढेर  सारे बच्चों के पिता बनना चाहते हैं निक जोनस 

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनस ने कहा कि पत्नी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ एक बड़ा परिवार करने की उनकी योजना है। उन्होंने प्रियंका को अपने जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा बताया।

निक ने ईऑनलाइन डॉट कॉम के साथ बातचीत में बच्चों के बारे में पूछे जाने पर कहा, "यह एक खूबसूरत यात्रा होने जा रही है, और मैं ढेर सारे बच्चों की उम्मीद करता हूं।"

ऋतिक रोशन को कैसी लगी 'द व्हाइट टाइगर'? प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव और आदर्श गौरव के लिए लिख दी ये बात

गायक जिन्होंने 2018 में प्रियंका से शादी रचाई थी, वह अभी भी उनके प्यार में काफी डूबे मालूम पड़ते हैं।

उन्होंने कहा, "वह (प्रियंका) मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं और यह स्पष्ट रूप से कुछ ऐसा है जिसकी हम आशा करते हैं, और भगवान की इच्छा से यह साथ में होगा। हम एक-दूसरे को पाकर खुशनसीब महसूस करते हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग खत्म की है। इसे जिम स्ट्रॉसे ने लिखी और निर्देशित की है। फिल्म सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है। यह जर्मन भाषा में बनी फिल्म 'एसएमएस फ्यूर डिच' का अंग्रेजी रीमेक है। इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं। इसमें प्रियंका के पति निक जोनास के एक कैमियो करने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News