1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन को कैसी लगी 'द व्हाइट टाइगर'? प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव और आदर्श गौरव के लिए लिख दी ये बात

ऋतिक रोशन को कैसी लगी 'द व्हाइट टाइगर'? प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव और आदर्श गौरव के लिए लिख दी ये बात

ऋतिक रोशन ने 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म देख ली है और इसका रिव्यू सोशल मीडिया पर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2021 12:41 IST
hrithik roshan review the white tiger film- India TV Hindi
Image Source : INSTA: HRITHIKROSHAN/GOURAVADARSH ऋतिक रोशन ने किया 'द व्हाइट टाइगर' फिल्म का रिव्यू

प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फैंस ने इस फिल्म को और कलाकारों द्वारा शानदार तरीके से निभाए गए किरदारों को खूब सराहा था। अब ऋतिक रोशन ने इस मूवी को लेकर अपना रिव्यू दिया है। 

आपको बता दें कि 'द व्हाइट टाइगर' की कहानी लेखक अरविंद अडिा की किताब पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक ड्राइवर अपनी समझ से गरीब से अमीर बन जाता है, लेकिन इस राह पर आपको ढेर सारे इमोशंस और दिल छू लेने वाले मोड़ मिलेंगे। 

The White Tiger Twitter Reaction: प्रियंका और राजकुमार की फिल्म देखने से पहले पढ़ें लोगों की प्रतिक्रिया

फिलहाल, ऋतिक रोशन ने भी ये मूवी देख ली है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मेरा फ्राइडे द व्हाइट टाइगर देखने में बीता। प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। आदर्श गौरव आप डिस्कवरी हो। इस साल का सबसे कमाल का स्टार। रहीम बहरानी और उनकी टीम को बढ़िया फिल्म बनाने के लिए बधाई। 

फिल्म का निर्माण अमेरिकी-ईरानी फिल्म निर्माता रामिन बहरानी ने किया है। बहरानी भारत-केंद्रित फिल्म का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अरविंद अडिगा के मैन बुकर पुरस्कार-विजेता उपन्यास पर आधारित है।

फिल्म में, प्रियंका और राजकुमार एक संपन्न जोड़े के रूप में दिखाई दिए, जो अपने व्यवसाय के लिए अमेरिका से लौटने के बाद भारत में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। 

Click Mania
bigg boss 15