Friday, April 26, 2024
Advertisement

The White Tiger Twitter Reaction: प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म देखने से पहले पढ़ें लोगों की प्रतिक्रिया

प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और आदर्श गौरव की मूवी 'द व्हाइट टाइगर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2021 13:53 IST
the white tiger twitter reaction- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PRIYANKACHOPRA 'द व्हाइट टाइगर' ट्विटर रिएक्शन 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस मूवी को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। लोग ट्विटर पर अपना रिस्पॉन्स शेयर कर रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि इस फिल्म को लेकर लोगों का क्या रिएक्शन है। लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि प्रियंका के पति निक जोनस अपनी वाइफ की मेहनत देखकर बेहद खुश हैं। उन्होंने PC को गिफ्ट भी दिया है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिया है। 

द व्हाइट टाइगर को लेकर ट्विटर पर लोगों के ऐसे रिएक्शन सामने आ रहे हैं:

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- हॉलीवुड में किसी ने मेरे लिए रास्ते नहीं बनाए हैं

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को दिया ये गिफ्ट

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर गुब्बारे और एक वाइन की बोतल की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी पति निक का शुक्रिया अदा किया है। 

कम समय में कैसे करें मेकअप, प्रियंका चोपड़ा ने इस Video के जरिए दिए टिप्स

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को दिया तोहफा

Image Source : INSTAGRAM
निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को दिया तोहफा

निक ने द व्हाइट टाइगर को लेकर ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा- 'अब आप द व्हाइट टाइगर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। अपनी पत्नी पर अद्भुत तरीके से गर्व है। मूवी में उन्होंने बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर काम किया है। पूरी टीम को बधाई।'

फिल्म का निर्माण अमेरिकी-ईरानी फिल्म निर्माता रामिन बहरानी ने किया है। बहरानी भारत-केंद्रित फिल्म का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। आदर्श गौरव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अरविंद अडिगा के मैन बुकर पुरस्कार-विजेता उपन्यास पर आधारित है।

फिल्म में, प्रियंका और राजकुमार एक संपन्न जोड़े के रूप में दिखाई देंगे, जो अपने व्यवसाय के लिए अमेरिका से लौटने के बाद भारत में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। यहां देखें मूवी का ट्रेलर:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement