1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कम समय में कैसे करें मेकअप, प्रियंका चोपड़ा ने इस Video के जरिए दिए टिप्स

कम समय में कैसे करें मेकअप, प्रियंका चोपड़ा ने इस Video के जरिए दिए टिप्स

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने मेकअप टिप्स दिए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2021 14:20 IST
priyanka chopra Zoom Glam Tutorial - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इस बार उन्होंने अपने फैंस को एक खास टिप्स दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि अगर आपका काफी बिजी हैं और जूम कॉल मीटिंग के लिए रेडी होने के लिए टाइम कम है तो कैसे कम समय में परफेक्ट मेकअप किया जा सकता है। 

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने मेकअप टिप्स दिए हैं। उन्होंने लिखा, 'हो सकता है कि मेरे पास घर की ग्लैम रूटीन में सबसे असाधारण न हो, लेकिन इसने मेरे लिए बहुत काम किया है!'

प्रियंका चोपड़ा ने भारत के कोविड-19 वैक्सीन ड्राइव की सराहना की, ट्वीट हुआ वायरल

एक्ट्रेस ने कहा कि सबसे पहले अपने चेहरे को अच्छी तरह से साफ कर लें। आप फाउंडेशन का इस्तेमाल करें और इसे थोड़ा आंखों के नीचे लगाएं, ताकि डार्क सर्कल छिप जाएं। इसके बाद नाक, माथे, गाल और गर्दन पर फेस पाउडर लगाएं। फिर आंखों पर मस्कारा लगाएं। आइब्रो पेंसिल लगाएं। होंठों पर लिपस्टिक लगाएं। फिर बालों को बन बनाकर स्प्रे कर कर लें। ईयरिंग्स पहनना ना भूलें क्योंकि इससे कंप्लीट लुक आएगा। 

प्रियंका चोपड़ा ने एक तस्वीर के जरिए ये भी बताया है कि कैसे वो लेट नाइट टॉक शो कर लेती हैं। क्योंकि वह बीच में वक्त निकालकर सो जाती हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने जिस वक्त हॉलीवुड का रूख किया था, उस वक्त वहां उनकी एंट्री के पर्याप्त मौके नहीं थे। प्रियंका स्टोरीज क्रिएट करने के पावर के साथ इसी बात को बदलना चाहती थीं और अब जब वह खुद एक प्रोड्यूसर बन गई हैं, तो उनका कहना है कि एक निर्माता के तौर पर अपनी कहानियों के माध्यम से वह दक्षिण एशियाई लोगों के लिए चीजों को सामान्य करना चाहती हैं।

17 साल की उम्र में ऐसी दिखती थी प्रियंका चोपड़ा, कटरीना ने फोटो पर दिया ये रिएक्शन

प्रियंका ने आईएएनएस को बताया, "मैंने खुद को एक जगह सीमित नहीं रखा। मैं जिस बात को महसूस करती हूं, उसे सामने रखने पर यकीन रखती हूं। मैं मिंडी कैलिंग के साथ कॉमेडी कर रही हूं, जो कि शायद हॉलीवुड में बनी कुछेक रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में से एक होगी, जिसमें आपको सारे कलाकार दक्षिण एशियाई मिलेंगे। मुझे याद नहीं कि ऐसा आखिरी बार कब हुआ होगा इसलिए यह मेरे लिए काफी रोमांचक है। मुझे इस चीज की तलब थी।"

उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने यहां काम करना शुरू किया था, तो किसी ने मेरे लिए रास्ते नहीं बनाए थे बल्कि हॉलीवुड में तो दक्षिण एशियाई या मेरे जैसे दिखने वाले लोगों के लिए मौके बेहद ही सीमित हैं। मैं एक ऐसी निर्माता बनना चाहती थी, जो ऐसे अवसर प्रदान करे।"

प्रियंका ने यह भी कहा, "मैं एक रिएलिटी शो भी कर रही हूं, जिसमें संगीत का जश्न मनाने के लिए लगभग सभी समुदाय, जाति के लोग शामिल होंगे। इसमें मैं भारतीय संगीत को वैश्विक मंच पर ले जाने का काम कर रही हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment