A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के नाम निक जोनस का खास पोस्ट, एक्ट्रेस की बचपन की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

प्रियंका चोपड़ा के नाम निक जोनस का खास पोस्ट, एक्ट्रेस की बचपन की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके पति निक जोनस ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर किया।

nick jonas wishes wife priyanka chopra on her birthday shares childhood photo on instagram and wrote- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: NICKJONAS निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा की बचपन की फोटो शेयर कर कहा: आप दुनिया की सारी खुशियां... 

मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके पति निक जोनस ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपनी वाइफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, बल्कि अपने दिल की बात भी कही। उन्होंने प्रियंका की बचपन की तस्वीर भी पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 

इस पोस्ट में पहली फोटो इस वक्त की है। प्रियंका ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर है, जिसमें उन्होंने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है।

Instagram Update: सिद्धार्थ शुक्ला ने नई तस्वीरें की शेयर, प्रियंका चोपड़ा की पूल के पास की ये तस्वीर हुई वायरल

निक जोनस ने प्रियंका के लिए फोटो पर खूबसूरत कैप्शन लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माई लव। आप दुनिया की सारी खुशियां डिजर्व करती हैं। आज और हर दिन। आई लव यू।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आई थीं। रामिन बहारानी निर्देशित इस फिल्म में आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी अहम भूमिका में थे।

वह इन दिनों प्रियंका 'सिटाडेल' में बिजी हैं। 'एवेंजर्स' के निमार्ता जो और एंथनी रूसो द्वारा अभिनीत, 'सिटाडेल' एक जासूसी थ्रिलर सीरीज है, जिसमें उनके को स्टार रिचर्ड मैडेन है। सीरीज ओटीटी पर रिलीज होगी ।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News