Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Instagram Update: सिद्धार्थ शुक्ला ने नई तस्वीरें की शेयर, प्रियंका चोपड़ा की पूल के पास की ये तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने फैंस के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2021 22:59 IST
Sidharth Shukla and Priyanka Chopra - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA AND PRIYANKA Sidharth Shukla and Priyanka Chopra 

बॉलीवुड और टीवी हस्तियां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो ना सिर्फ खुद से जुड़ी अपडेट देते हैं, बल्कि उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। देखिए अन्य सेलेब्स के भी इंस्टाग्राम पोस्ट।

प्रियंका चोपड़ा इस तस्वीर में सनबाथ (धूप सेंकना) लेती दिखाई दे रही हैं। वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Happy Birthday Priyanka Chopra: बचपन में ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा, क्या आपने देखी हैं ये तस्वीरें?

वहीं, हिना खान ने अपनी बहुत प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है और उनके हाथ मे गणपति बप्पा की पेंटिंग है, जो उन्होंने खुद बनाई है। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार की पोस्ट वेडिंग पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा की हैं।

अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने लाल रंग की ड्रेस में फोटोशूट कराया है। वो इस लुक में गॉर्जियस लग रही हैं। उनकी फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस को जानवरों से बहुत लगाव है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर घोड़े को चारा खिलाते हुए अपनी फोटो साझा की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है- Thor।

पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इंस्टाग्राम पर भले ही ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन वो जब अपनी तस्वीर साझा करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। देखिए उनका नया पोस्ट।

'बिग बॉस सीजन 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर अलग अलग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा- 'नो कैप्शन।'

 

शिल्पा शेट्टी ने बेटे विवान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विवान Vegan choc chip cookies बनाते हुए नजर आ रहा है। देखिए वीडियो...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement