A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' स्टार निहार पांड्या ने कहा- नहीं चाहता शादी की हेडलाइन में दीपिका पादुकोण का एक्स कहा जाऊं

'मणिकर्णिका' स्टार निहार पांड्या ने कहा- नहीं चाहता शादी की हेडलाइन में दीपिका पादुकोण का एक्स कहा जाऊं

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

Nihar pandya and Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nihar pandya and Deepika padukone

एक्टर निहार पांड्या(Nihar Pandya)  जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह कंगना रनौत(kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। निहार पांड्या दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं। अब निहार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निहार ने अपनी शादी और एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका के बारे में बात की।

दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में रह चुके निहार पांड्या का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनकी शादी की हेडलाइन में उन्हें दीपिका पादुकोण के एक्स ना कहा जाए।  निहार ने कहा कि वह अपनी खुद की एक पहचान चाहते हैं। वह नहीं चाहते कि उन्हें दीपिका का एक्स कहा जाए।

मणिकर्णिका स्टार निहार पांड्या जल्द ही प्लेबैक सिंगर नीति मोहन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रिपोटर्स के मुताबिक दोनों 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे और शादी के पहले के फंक्शन 14 फरवरी से शुरु हो जाएंगे। कहा जा रहा था कि निहार और नीति अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे। मगर वह ऐसा कर नहीं पाए। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नीति मोहन पिछले 4 साल से निहार पंड्या को डेट कर रही हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया।

निहार जल्द ही 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में अहम रोल निभाते नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को रोकने की हर कोशिश में लगे हैं बोनी कपूर

'कलंक' की शूटिंग सेट से आलिया का डांस के साथ-साथ ये वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Latest Bollywood News