1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को रोकने की हर कोशिश में लगे हैं बोनी कपूर

फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को रोकने की हर कोशिश में लगे हैं बोनी कपूर

Read In English

प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' के लिए मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। बोनी कपूर इस फिल्म को रोकने की कोशिश में लगे हुए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 19, 2019 7:56 IST
Boney kapoor and priya prakash varrier- India TV
Image Source : INSTAGRAM Boney kapoor and priya prakash varrier

नेशनल क्रश प्रिया प्रकाश वारियर(Priya Prakash Varrier) सभी के दिलों में छाई हुई हैं। 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों में से एक हैं प्रिया। इस समय प्रिया सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म का नाम 'श्रीदेवी बंगलो' है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म श्रीदेवी के जीवन पर बनाई गई है और ट्रेलर देखकर भी ऐसा लग रहा है कि यह श्रीदेवी की ही कहानी है। 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही बोनी कपूर ने फिल्म निर्माताओं को लीगल नोटिस भेज दिया था। खबरों के मुताबिक- बोनी कपूर इस पर किसी तरह की बात नहीं करना चाहते हैं क्योंकि इससे फिल्म की पब्लिसिटी होगी और फिल्म को लेकर कई तरह की चर्चा होना शुरु हो जाएगी। इस फिल्म के बारे में बहस करने की बजाय वह हर तरह के लीगल एक्शन लेंगे।

आपको बता दें प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म श्रीदेवी बंगलो का ट्रेलर रिलीज होते ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेज दिया है। फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर श्रीदेवी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि फिल्म की हीरोइन पार्टी कर रही है, ड्रिंक कर रही है और बाद में बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई है। ट्रेलर में मौत के सीन में सिर्फ उनके पैर दिखाए गए हैं। 

फिल्म के डायरेक्टर माम्बुली ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें लीगल नोटिस मिला है। उन्होंने कहा- श्रीदेवी बहुत ही कॉमन नाम है। हम अभिनेत्री श्रीदेवी की बात कर रहे हैं ऐसा नहीं है। यह एक काल्पनिक कहानी है यह बात मैंने बोनी कपूर को भी कही है।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'कलंक' की शूटिंग खत्म करने के बाद वरुण धवन-आलिया भट्ट ने एक-दूसरे के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कैंसर से जूझ रहीं ताहिरा कश्यप ने कहा- बिना बालों के होना भी सुखद अहसास

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment