A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निमरत कौर ने नानी के घर पर मनाया अपना जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

निमरत कौर ने नानी के घर पर मनाया अपना जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

 निमरत अपनी आगामी फिल्म 'दसवीं' में बिमला देवी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में वे अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ हैं।

nimrat kaur- India TV Hindi Image Source : NIMRAT KAUR  निमरत कौर ने नानी के घर पर मनाया अपना जन्मदिन,

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर ने सोमवार को अपनी नानी और पूरे परिवार के साथ जन्मदिन मनाया और उसकी फोटो भी शेयर की। शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने 39 वें जन्मदिन की फोटो शेयर करते हुए निमरत ने लिखा, "इतना सारा प्यार, यह वाकई कोई साधारण पार्टी नहीं थी। मेरे पसंदीदा लोगों से भरा हुआ घर और मेरे पसंदीदा डिशेज से भरी एक टेबल और ढेर सारा प्यार। इस सबने मुझे आने वाले साल के लिए प्यार और ऊर्जा से भर दिया है। यूनिवर्स मैं तैयार हूं।"

अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए निमरत वीकेंड पर ही दिल्ली पहुंच गई थीं। इस खास मौके को लेकर उन्होंने हाल ही में आईएएनएस को बताया था, "मैं दिल्ली जाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर पा रही हूं। मेरी नानीजी नए घर में जा रही हैं और मैं अपना जन्मदिन वहीं मनाने वाली हूं। इसके लिए वह पहले ही योजना बना चुकी थीं। इस साल मेरा बर्थडे पूरी तरह से फैमिली अफेयर होगा। मेरे पैरेंट्स साथ होंगे। इसलिए मैं बहुत ज्यादा सावधान हूं और मैं बाहर भी नहीं निकलूंगी। हम डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं। कुल मिलाकर दिल्ली में 2-3 दिन तक मौज-मस्ती करेंगे।"

RRR Film: आलिया भट्ट से शेयर किया 'सीता' का फर्स्ट लुक

काम को लेकर बात करें तो निमरत अपनी आगामी फिल्म 'दसवीं' में बिमला देवी की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में वे अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ हैं।

अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की हुई सफल सर्जरी, ट्वीट करके डॉक्टरों को कहा शुक्रिया

Latest Bollywood News