Friday, May 03, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की हुई सफल सर्जरी, ट्वीट करके डॉक्टरों को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बीती रात को ट्वीट करते बताया कि उनके दूसरी आंख की सर्जरी सफल रही।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2021 11:19 IST
अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की हुई सफल सर्जरी, डॉक्टरों को कहा शुक्रिया- India TV Hindi
Image Source : HTTPS://SRBACHCHAN.TUMBLR.COM/ अमिताभ बच्चन की दूसरी आंख की हुई सफल सर्जरी, डॉक्टरों को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बीती रात को ट्वीट करते बताया कि उनके दूसरी आंख की सर्जरी सफल रही। माह की शुरुआत में ही 78 साल के अभिनेता ने अपनी पहली आंख की सर्जरी के बारे में फैंस को बताया था।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर सर्जरी के बारे में बताते हुए कहा कि, " दूसरी आंख की भी सर्जरी पूरी हो गई है और अब मैं रिकवर हो रहा हूं। शानदार आधुनिक चिकित्सा प्रौद्योगिकी और डॉ हिमांशु मेहता के हाथों की कुशलता।  जीवन बदलने वाला अनुभव। अब आप वह देख सकते हैं जो पहले नहीं दिखाई देता था। निश्चित तौर पर दुनिया अद्भुत है।'

पहली आंख की सर्जरी करने के बाद बिग बी ने लिखा था कि इस उम्र में आंख की सर्जरी बहुत नाजुक होती है और इसे बहुत ध्यान से करना होता है। सबसे अच्छा किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा। नजर अभी कमजोर है और ठीक होने की गति भी धीमी है ऐसे में अगर टाइप करने में त्रुटियां हों तो उन्हें माफ किया जाए।। इसके साथ ही उन्होंने  दूसरी आंख की सर्जरी कराने का भी संकेत दिया था। रविवार देर रात अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते  फैंस और डॉक्टर का शुक्रिया कहा। 

आलिया भट्ट के जन्मदिन पर रिद्धिमा कपूर, प्रियंका चोपड़ा सहित इन सेलेब्स ने किया बर्थडे विश

बिग बी ने आधिकारिक ब्लॉग पर पोस्ट की गई कविता में, बच्चन ने लिखा, 'हूं दृष्टिहीन ,पर दिशाहीन नहीं मैं, हूं सुविधाहीन, असुविधाहीन नहीं मैं। सहलाने वालों की, मृदु है संगत, बहलाने वाले सब, यहाँ सुसज्जित। स्वस्थ रहने का प्यार मिला; हृदय प्रफुल्लित आभार खिला; कुछ क्षण के लिए हूँ मैं समयबद्ध, प्रार्थनाओं के लिए हूँ मैं करबद्ध। हाँ हूँ करबद्ध, सदा मैं करबद्ध।’’ अभिनेता ने सोमवार को कहा था कि उनका बेहतरीन इलाज किया जा रहा है। बच्चन ने कहा, "इस उम्र में आंख की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक देखभाल की जरूरत होती है। सबसे अच्छा काम किया जा रहा है और उम्मीद है कि सब ठीक हो जाएगा।" उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग से पहले पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद जतायी।

गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'नहीं पता कौन ये सब करवा रहा, मेरी छवि खराब हो रही'

बिग बी की बैक टू बैक पांच फिल्में आ रही हैं। उनकी अगली रिलीज रूमी जाफरी का मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा 'चेहरे' है, जिसमें सह-कलाकार इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं। फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज होने वाला है। 

अपने प्रशंसकों की ओर से मिल रही शुभकामनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए बच्चन ने कहा कि यह जानकर वह अभिभूत हैं कि लोग उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

इनपुट भाषा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement