A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिर्फ अमिताभ, आमिर, शाहरुख ने ही नहीं ऐश्वर्या राय ने भी ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों का इस खास अंदाज में किया स्वागत

सिर्फ अमिताभ, आमिर, शाहरुख ने ही नहीं ऐश्वर्या राय ने भी ईशा अंबानी की शादी में मेहमानों का इस खास अंदाज में किया स्वागत

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ईशा अंबानी की शादी की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

<p>ईशा अंबानी की शादी</p>- India TV Hindi ईशा अंबानी की शादी

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) और नीता अंबानी(Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी(Isha Ambani) और आनंद पीरामल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ईशा अंबानी की शादी की कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सिर्फ इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार इस शादी में इस खास अंदाज में नजर आएं। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अभिषेक बच्चन,  ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान खास अंदाज में मेहमानों का स्वागत करते नजर आएं। ईशा अंबानी की शादी में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वराय राय बच्चन, अभिषेक बच्चन सभी लड़की वालों के तरफ से थे और उनका ये खास अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा ह। ऐश्वर्या लाल रंग की साड़ी में नजर आईं। साड़ी में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने 12 दिसंबर को शादी कर ली। इस शादी में बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत, राजनीति जगत और खेल जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। यह शादी काफी रॉयल अंदाज में हुई। इस शादी के कुछ वीडियो सामने आया है। एक वीडियो में अमिताभ बच्चन मेहमानों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में आमिर खान भी मेहमानों को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। आमिर और अमिताभ का ये प्यार फैंस का दिल जीत रहा है।

बॉलीवुड के शहंशाह को आपने पहले कभी इस अंदाज में नहीं देखा होगा। ईशा की शादी में सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने अमिताभ वहां मौजूद मेहमानों को खाना खिलाते दिख रहे हैं। अमिताभ ने गले में मोतियों का माला पहना हुआ था।

एक और वीडियो में अभिनेता आमिर खान मेहमानों को खाना परोसते नजर आ रहे हैं। आमिर मुस्कुराते हुए मेहमानों को खाना परोस रहे हैं। वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि ये बर्तन चांदी के हैं। चांदी की थाली में मेहमान खा रहे हैं और जिस बर्तन से खाना परोसा जा रहा है वो भी चांदी का दिख रहा है।

बता दें, अमिताभ बच्चन ने ईशा अंबानी की शादी में एक खास रस्म अदा की थी। कन्यादान के वक्त अमिताभ बच्चन ने इंग्लिश में एक स्पीच दी थी। स्पीच सुनते वक्त नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भावुक हो गए थे।

आज ही शादी के बंधन में बंधी और इस अंदाज में ईशा अंबानी के रिसेप्शन में पहुंची साइना नेहवाल

बेटी और पत्नी के साथ ईशा अंबानी के रिसेप्शन में पहुंचे सिंगर अदनान सामी, देखिए तस्वीरें

ईशा अंबानी के रिसेप्शन की तस्वीरें आईं सामने, इस अंदाज में नजर आया पूरा अंबानी परिवार

Latest Bollywood News