A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कबीर सिंह' के बाद अब इस तेलुगू फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

'कबीर सिंह' के बाद अब इस तेलुगू फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर

सुपरहिट मूवी 'कबीर सिंह' के बाद अब अगली तेलुगू फिल्म जर्सी में नजर आएंगे शाहिद कपूर

kabir singh poster- India TV Hindi kabir singh poster

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में अपना बेहतरीन प्रर्दशन दिया है, जिनमें से एक फिल्म है 'कबीर सिंह'। इस फिल्म में शाहिद ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से कबीर सिंह का किरदार निभाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी आग लगा दी थी।

कबीर सिंह साउथ मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी। जिसमें शाहिद की एक्टिंग की काफी वाह-वाही हुई और शायद यही वजह है कि शाहिद ने एक तेलुगू फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हामी भर दी है। शाहिद कि इस मूवी का नाम होगा 'जर्सी'। तेलुगू की ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज़ हुई थी।  इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिंनानुरि ने किया था और श्रद्धा श्रीनाथ और नानी लीड रोल में नजर आए थे। इस मूवी के हिंदी रीमेक को भी गौतम ही डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, अभी इस फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फाइनल नहीं हई है। शाहिद कि यह फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी।

यह फिल्म अर्जुन नाम के एक रणजी ट्रॉफी क्रिकेट प्लेयर की कहानी पर आधारित है। जो कि भारतीय क्रिकेट टीम में जाने का सपना देखता है लेकिन उस दौरान उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। शाहिद को इस मूवी के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेनी होगी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। वैसे वह पहले ही दिल बोले हड़िप्पा में क्रिकेट खेल चुके हैं।

Also Read:

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

शाहरुख खान ने जैकी चैन और 'एक्वामैन' जेसन मोमोआ के साथ शेयर की तस्वीर, बॉलीवुड सितारों ने यूं किया कमेंट

Latest Bollywood News