A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक महीने के हुए नुसरत जहां के बेटे यिशान, अभिनेत्री ने काटा प्यारा सा केक

एक महीने के हुए नुसरत जहां के बेटे यिशान, अभिनेत्री ने काटा प्यारा सा केक

नुसरत जहां ने 26 अगस्त, 2021 को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। बंगाली अभिनेत्री को उनके कथित साथी यश दासगुप्ता अस्पताल लाए थे।

Nusrat Jahan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NUSRAT JAHAN एक महीने के हुए नुसरत जहां के बेटे यिशान, अभिनेत्री ने काटा प्यारा सा केक

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बेटे यिशान जे दासगुप्ता का जन्म 26 अगस्त, 2021 को हुआ था। 26 सितंबर को जब वह एक महीने के हो गए हैं, तो यह स्पष्ट रूप से उनकी मां नुसरत के लिए यह किसी उत्सव से कम नहीं है। हाल ही में मां बनीं नुरसत ने अपने बेटे के एक महीने पूरे होने पर केक काटा। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर केक की एक झलक भी साझा की।

नुसरत जहां ने 26 अगस्त, 2021 को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। बंगाली अभिनेत्री को उनके कथित साथी यश दासगुप्ता अस्पताल लाए थे। बाद में उन्होंने पुष्टि की कि नुसरत और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा, "जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, उनके लिए बता दें मां और बच्चा स्वस्थ हैं और बेहतर कर रहे हैं।"

अब, जब नुसरत का बच्चा एक महीने का हो गया है, अभिनेत्री ने घर पर एक प्यारे से नीले रंग के केक को काट कर इस खुशी का जश्न मनाया। केक को स्काई-ब्लू मार्जिपन कोटिंग के साथ कवर किया गया था है, शीर्ष पर एक प्यारा ग्रे टेडी बियर तय किया गया है। केक को सितारों, बादलों और आधे चांद से सजाया गया है। यिशान नाम इस पर सुनहरे अक्षरों में उकेरा गया है, जबकि नीचे 'हैप्पी 1 मंथ' लिखा हुआ है।

यहां देखें तस्वीर:

Image Source : INSTAGRAM/Nusrat Jahanएक महीने के हुए नुसरत जहां के बेटे यिशान, अभिनेत्री ने काटा प्यारा सा केक

16 सितंबर को नुसरत के जेठा का नाम पब्लिक डोमेन में सामने आया था। कोलकाता नगर निगम द्वारा जारी जन्म प्रमाण पत्र के अनुसार, बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता रखा गया है। जब से नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तब से बच्चे के पिता को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। जन्म प्रमाण पत्र ने भी पुष्टि की कि यश दासगुप्ता बच्चे के पिता हैं। प्रमाण पत्र में देबाशीष दासगुप्ता का उल्लेख है, जो बच्चे के पिता के रूप में अभिनेता यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है। नुसरत और यश के डेटिंग की खबरें आ रही हैं।

Latest Bollywood News