A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नुसरत जहां ने शेयर की बिना मेकअप वाली फोटो, चौंक गए फैंस.. आ रहे ऐसे रिएक्शन

नुसरत जहां ने शेयर की बिना मेकअप वाली फोटो, चौंक गए फैंस.. आ रहे ऐसे रिएक्शन

नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं।

nusrat jahan shares new pic on instagram wrote Faith Over Fear users says Ye asli face hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGARAM: NUSRATCHIRPS नुसरत जहां ने शेयर की बिना मेकअप वाली फोटो, चौंक गए फैंस.. आ रहे ऐसे रिएक्शन

अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप वाली फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं। इस तस्वीर पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं। किसी ने कहा कि ये उनका असली चेहरा है, बाकि मेकअप और फिल्टर का कमाल है। हालांकि, कई लोगों ने नुसरत की तारीफ भी की है और उन्हें खूबसूरत बताया है। 

इस फोटो को शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा है- 'डर पर विश्वास'। साथ में #positivity #morningvibes भी लिखा है। इस पोस्ट को 4 घंटे में 65 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसमें नुसरत बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैजुअल टीशर्ट पहना है और चश्मा लगाया हुया है। 

प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की लेटेस्ट Pics, लिखा- 'खोए हुए पक्षी को घर...'

नुसरत का ये रूप देखने के बाद कई लोग हैरान हैं। वहीं, कई यूजर्स ने उनकी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। खबरों की मानें तो नुसरत इस समय हॉस्पिटल में हैं और वो अपने पहले बच्चे की डिलीवरी का इंतजार कर रही हैं। 

Image Source : instagram नुसरत के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट

नुसरत कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने दावा किया था कि निखिल जैन संग उनकी शादी भारत में वैध नहीं है। उन्होंने कहा था कि उनके बीच महज एक लिव-इन रिलेशनशिप था और उनका अलगाव बहुत पहले हो गया था। नुसरत ने साल 2019 में कथित तौर पर तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद कोलकाता में रिसेप्शन पार्टी दी थी, जिसमें मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं। 

इसके बाद नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान भी किया था। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस बीच नुसरत और यश दासगुप्ता के रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। 

 

Latest Bollywood News