A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किसानों के लिए नाना के आंसुओं से ये बॉलीवुड कलाकार हो गए इंप्रेस

किसानों के लिए नाना के आंसुओं से ये बॉलीवुड कलाकार हो गए इंप्रेस

महाराष्ट्र में चल रही पानी की समस्या अब तक खत्म होने का नाम ले रही है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए सामने आए हैं।

nana- India TV Hindi nana

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रही पानी की समस्या अब तक खत्म होने का नाम ले रही है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए सामने आए हैं। इन्ही में से एक नाना पाटेकर भी हैं और इसके लिए दिग्गज अभिनेता ओम पुरी ने उनकी सराहना भी की है। ओम पुरी ने देश के दुखी किसानों की मदद के लिए अभिनेता नाना पाटेकर की प्रशंसा की है। साथ ही कहा कि किसानों के कल्याण के लिए और भी काफी कुछ किया जाना जरूरी है। पुरी ने फिल्म 'प्रोजेक्ट मराठवाड़ा' के ट्रेलर और पोस्टर लॉन्चिंग के मौके पर कहा, "लोगों ने अपनी क्षमता के अनुसार योगदान दिया है, जैसे कि नाना पाटेकर और कई अन्य लोगों ने भी किया है। नाना ने केवल आर्थिक योगदान ही नहीं दिया, बल्कि उन्होंने किसानों को गले लगाया और उनके साथ आंसू बहाए हैं और उन्हें सांत्वना भी दी है।"

इसे भी पढ़े:- नाना पाटेकर के साथ मिलकर तापसी लगाएंगी एक्टिंग का 'तड़का'

ओम पुरी ने कहा कि हालांकि यह मदद समुद्र में एक बूंद डालने के बराबर है। उन्होंने कहा, "इसके बारे में केवल सरकार को ही नहीं, बल्कि हमें भी गंभीरता से सोचना चाहिए।" खबरों के मुताबिक, पाटेकर ने पिछले साल अगस्त में महाराष्ट्र के 100 से भी अधिक सूखा प्रभावित परिवारों की आर्थिक मदद की थी। बाद में उन्होंने अपनी संस्था 'नाम फाउंडेशन' की भी स्थापना की थी। यह संस्था तभी से इस मकसद के लिए काम कर रही है।

'प्रोजेक्ट मराठवाड़ा' में ओम पुरी एक किसान की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में आर्थिक परेशानियों के कारण उनके बेटे के आत्महत्या कर लेने के बाद वह भी आत्महत्या करने की धमकी देते हैं और सरकार का ध्यान इस ओर खींचते हैं।

फिल्म में गोविंद नामदेव, दलीप ताहिल और सीमा विश्वास भी हैं।

Latest Bollywood News