A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! स्‍वामी ओम के बिगड़े बोल, कहा- नहीं बुलाया ‘Bigg Boss’ में तो करुंगा सलमान खान की पिटाई

OMG! स्‍वामी ओम के बिगड़े बोल, कहा- नहीं बुलाया ‘Bigg Boss’ में तो करुंगा सलमान खान की पिटाई

सलमान खान की होस्टिंग वाले विवादित शो 'बिग बॉस 10' के प्रतिभागी रह चुके स्वामी ओम को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। शो से बाहर आने के बाद भी वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं...

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: सलमान खान की होस्टिंग वाले विवादित शो 'बिग बॉस 10' के प्रतिभागी रह चुके स्वामी ओम को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह लाइमलाइट में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। शो से बाहर आने के बाद भी वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं जिसके कारण वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। खुद को भगवान कहने वाले स्वामी ओम ने हाल ही में सलमान खान को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बिग बॉस के पिछले 9 सीजन शो को इतनी टीआरपी नहीं मिली थी जितनी उनके शो में को मिली, जो अब उनके बाहर निकलने के बाद जीरो हो गई है। इसीलिए सलमान और शो के निर्माता उन्हें वापस शो में बुला रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

स्वामी ओम ने कहा कि, "मैनें कहा है कि शो में वापिस मैं सिर्फ एक ही शर्त पर आऊंगा। 10 जनवरी को मैं प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर रहा हूं, सलमान को वहां आकर मेरे पैरों में गिरकर अपनी नाक रगड़नी होगी और मुझसे माफी मांगनी पड़ेगी।" वह इतने पर ही शांत नहीं हुए आगे उन्होंने कहा, "अगर मुझे शो पर वापस नहीं बुलाया गया तो मैं फिनाले में जाकर सुल्तान को स्टेज पर मारुंगा।

उन्होंने कहा, "मैं 28 जनवरी को एक लाख लोगों को अपने साथ लेकर जाऊंगा और सलमान को स्टेज पर मार मारकर काला-नीला कर दूंगा। लेकिन मैं उन्हें जान से नहीं मारूंगा, क्योंकि मैं उन्हें टॉर्चर करना चाहता हूं।

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस द्वारा कैपटेंसी के लिए दिए गए एक टास्क के दौरान जब स्वामी ओम हारने लगे और घर के सदस्यों को अपने खिलाफ खड़े देखा तो, उन्होंने टास्क जीतने के लिए रोहन और बानी पर पेशाब फेंक दिया। उनकी इस हरकत से सभी काफी हैरान और गुस्से मे थे। इसके बाद ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

Latest Bollywood News