A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हाथरस और बलरामपुर घटना पर आयुष्मान खुराना ने कहा : लड़कों की परवरिश अच्छे से हो

हाथरस और बलरामपुर घटना पर आयुष्मान खुराना ने कहा : लड़कों की परवरिश अच्छे से हो

उत्तर प्रदेश के हाथरस व बलरामपुर में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी चिंता जाहिर की है।

आयुष्मान खुराना- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNKHURRANA आयुष्मान खुराना

मुंबई: उत्तर प्रदेश के हाथरस व बलरामपुर में हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा, "हैरान हूं, स्तब्ध हूं और पूरी तरह से हिला हुआ हूं। हाथरस के बाद बलरामपुर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की घटना सामने आई है। यह बर्बर, अमानवीय है। इसके लिए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। यह कब रूकेगा? अपने देश की महिलाओं को सुरक्षा दिलाने के मामले में हम हर रोज विफल हो रहे हैं। हमें महिलाओं को सुरक्षित रखने से भी ज्यादा कुछ करना है। हमें अपने बेटों की परवरिश अच्छे से करनी होगी।"

आयुष्मान खुराना ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में बनाई अपनी जगह, दीपिका पादुकोण ने की तारीफ

आयुष्मान हाल ही में यूनीसेफ इंडिया के सेलेब्रिटी एडवोकेट के तौर पर चुने गए हैं, जो बाल हिंसा को खत्म करने की दिशा में अपना योगदान देंगे। आयुष्मान हैशटैगफॉरएवरीचाइल्ड के लिए अधिकारों पर बात करते नजर आएंगे।

हाल ही में आयुष्मान खुराना को मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में शामिल किया गया है। आयुष्मान एक मात्र भारतीय एक्टर हैं, जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News