1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में बनाई अपनी जगह, दीपिका पादुकोण ने की तारीफ

आयुष्मान खुराना ने दुनिया के 100 प्रभावशाली लोगों में बनाई अपनी जगह, दीपिका पादुकोण ने की तारीफ

आयुष्मान खुराना को मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में शामिल किया गया है। आयुष्मान एक मात्र भारतीय एक्टर हैं, जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 23, 2020 11:42 IST
ayushmann khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हर बार अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं। आयुष्मान की खासियत है कि वह हर बार लीग से हटकर फिल्म लेकर आते हैं जो ऑडियन्स को एंटरटेन करने के साथ बहुत कुछ सिखाती भी है। साल 2012 से बॉलीवुड में कदम रखने वाले आयुष्मान खुराना ने एक और खिताब अपने नाम कर लिया है। आयुष्मान खुराना को मैगजीन टाइम की Time 100 Most Influential List में शामिल किया गया है। आयुष्मान एक मात्र भारतीय एक्टर हैं, जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आयुष्मान की तारीफ की है।

दीपिका ने टाइम्स मैगजीन में आयुष्मान खुराना की तारीफ की। उन्होंने लिखा- "मुझे याद है कि आयुष्मान खुराना अपनी पहली फिल्म, विक्की डोनर से अलग हैं। वह इससे पहले कई वर्षों तक विभिन्न अन्य तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं, लेकिन आप और मैं आज उनके बारे में बात करते हैं। वह प्रभाव यादगार फिल्मों और प्रतिष्ठित पात्रों के माध्यम से पैदा करने में सक्षम रहा है। जहां पुरुष प्रधान भूमिकाएं अक्सर रूढ़िवादी मर्दानगी के जाल में फंस जाती हैं, आयुष्मान ने उन रूढ़िवादियों को चुनौती देने वाले पात्रों में सफलतापूर्वक और निश्चित रूप से रूपांतरित किया है।

 उन्होंने आगे लिखा- भारत में, 1.3 बिलियन से अधिक की आबादी के साथ, केवल कुछ ही प्रतिशत लोग अपने सपनों को जीवित देखते हैं, और आयुष्मान खुराना उनमें से एक है। आप शायद सोच रहे हैं, कैसे? प्रतिभा और कड़ी मेहनत। यकीन है, कि बिना कहे चला जाता है। लेकिन अधिक महत्वपूर्ण, धैर्य, दृढ़ता और निडरता। उन लोगों के लिए एक छोटी अंतर्दृष्टि जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं। "

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X