A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये तस्वीर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रहीं अनुष्का शर्मा ने शेयर की ये तस्वीर, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

अनुष्का शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

on mom to be anushka sharma latest post flaunt baby bump- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पहली बार मां बनने जा रही हैं और इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। अनुष्का की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और इंटरनेट पर वायरल भी हो रही है। 

स्विमिंग पूल में ब्लैक कलर के कॉस्ट्यूम में अनुष्का बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "आपके जीवन में पहले से मौजूद अच्छे को स्वीकार करना सभी चीज के लिए नींव है- एखार्ट टोल।"

अनुष्का शर्मा सहित इन 6 हीरोइनों ने हारा क्रिकेटर्स पर दिल, नताशा-हार्दिक ने तो लॉकडाउन में की शादी

एक्ट्रेस ने एक और कोट शेयर किया है, "उन सभी का आभार जिन्होंने मुझे दया दिखाई और मुझे इस दुनिया में अच्छाई पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया- राम दास"

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने प्रेग्नेंसी के समय को सबसे बेहतरीन बताया था। वहीं, उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था कि उनकी पूरी दुनिया एक फ्रेम में दिखाई दे रही है। 

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ शेयर की नई तस्वीर, विराट कोहली ने लिखा- 'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में'

अनुष्का शर्मा ने फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘‘जीवन रचने के अनुभव से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में फिर आपके नियंत्रण में क्या है?’’ 

अनुष्का और विराट ने कुछ दिन पहले अपने फैंस को यह खुशखबरी दी कि इनके घर अगले साल जनवरी में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक तस्वीर के साथ इस खबर का ऐलान किया, जिसमें अनुष्का बेबी बंप के साथ नजर आईं। अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और फिर हम तीन होंगे! जनवरी, 2021 में आने वाला है।" 

अनुष्का और विराट ने साल 2017 के दिसंबर में इटली में जाकर शादी की थी।

Latest Bollywood News