A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से किंग खान को आया बुलाया, शाहरुख खुद लिखेंगे अपनी स्पीच

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से किंग खान को आया बुलाया, शाहरुख खुद लिखेंगे अपनी स्पीच

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जितनी तल्लीनता से अपना काम करते हैं, उतनी ही गंभीरता से अपनी बात रखते हैं। शाहरुख को उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से जाना जाता है।

shah rukh khan- India TV Hindi shah rukh khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जितनी तल्लीनता से अपना काम करते हैं, उतनी ही गंभीरता से अपनी बात रखते हैं। शाहरुख को उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से जाना जाता है। शाहरुख के इंटरव्यू में अक्सर उनका ये हुनर दिख जाता है। हाल ही में शाहरुख ने टेड टॉक में भी काफी अच्छी स्पीच दी थी, जिसकी काफी तारीफ हुई थी।

शाहरुख खान इसी हुनर को देखते हुए ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से शाहरुख को बुलावा आया है। शाहरुख को इस यूनिवर्सिटी ने मोटिवेशनल स्पीच देने के लिए बुलाया है। खबर है कि शाहरुख ने ये न्योता स्वीकार भी कर लिया है।

जल्द ही शाहरुख खान ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जाएंगे। हाल ही में शाहरुख ने फिल्म इंड्रस्ट्री में 25 साल पूरे किए हैं। एक अखबार से बात करते हुए शाहरुख ने कहा था मुझे बातें करना पसंद हैं, और जब उन्हें कोई स्पीच देने के लिए बुलाता है तो मैं इसे एक अवसर की तरह लेता हूं।

शाहरुख ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में अपनी लिखी स्पीच ही सुनाएंगे। उन्होंने कहा मुझे नहीं पसंद की मेरे लिए कोई और स्पीच लिखे। मैं वक्त निकाल कर खुद अपने लिए स्पीच लिखूंगा। हालांकि अभी तक ये तय नहीं है कि शाहरुख ऑक्सफोर्ड में स्टूडेंट्स के सामने किस विषय पर बातचीत करेंगे।

आपको बता दें जब तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिजीज को ऑस्कर की कमिटी के लिए बुलाया गया था उस वक्त वहां से शाहरुख का नाम नदारद था। लेकिन अब शाहरुख को ऑक्सफॉर्ड से बुलावा आया है। साल 2012 में शाहरुख को Yale University से भी स्पीच देने के लिए बुलावा आया था।

फिलहाल शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। ये फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News