A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Padmavati Controversy: भंसाली के सिर पर रखा गया 5 करोड़ रुपए का इनाम

Padmavati Controversy: भंसाली के सिर पर रखा गया 5 करोड़ रुपए का इनाम

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हर दिन विवाद बढ़ता जा रहा है। जहां एक ओर इस फिल्म को देखने के लिए आम लोगों में उत्सुकता देखने को मिल रही है, वहीं करणी सेना हिंसा फैलाने और सिनेमाघरों को जलाने की धमकी दे रही है।

padmavati- India TV Hindi padmavati

नई दिल्ली: बॉलीवुड़ फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हर दिन विवाद बढ़ता जा रहा है। जहां एक ओर इस फिल्म को देखने के लिए आम लोगों में उत्सुकता देखने को मिल रही है, वहीं करणी सेना हिंसा फैलाने और सिनेमाघरों को जलाने की धमकी दे रही है। इसी दौरान भंसाली को भी खूब धमकियां दी जा रही हैं। हाल ही में खबर आई है कि मेरठ के एक राजपूत नेता ने बताया है कि भंसाली के खिलाफ एक फरमान जारी कर दिया गया है। इसमें भंसाली पर 5 करोड़ रुपए की मोटी राशि का इनाम रखा गया है।

राजपूत नेता का कहना है कि जो भी कोई संजय लीला भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसे 5 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। इस बढ़ते विवाद को देखते हुए अब यूपी सरकार ने कहा है कि निकाय चुनाव के दौरान इस फिल्म के चलते और हंगामा हो सकता है, इसलिए अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शांत व्यवस्था को बिगाड़ने का हवाला देते हुए अपील की है कि 'पद्मावती' 1 दिसंबर को न रिलीज की जाए।

गौरतलब है कि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर हाल ही दीपिका पादुकोण ने कहा था कि कोई भी चीज इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक नहीं लगा सकती। इसके बाद से उन्हें भी धमकियां दी जाने लगीं। बता दें कि फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News