A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'वीरे दी वेडिंग' में करीना के प्रेमी की भूमिका सुमित व्यास से पहले इस एक्टर को किया गया था ऑफर

'वीरे दी वेडिंग' में करीना के प्रेमी की भूमिका सुमित व्यास से पहले इस एक्टर को किया गया था ऑफर

पाकिस्तान के चर्चित अभिनेताओं में से एक दानिश तैमूर ने कहा है कि बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में उन्हें खास भूमिका निभाने का अवसर मिला था

<p>करीना कपूर</p>- India TV Hindi करीना कपूर

नई दिल्ली: पाकिस्तान के चर्चित अभिनेताओं में से एक दानिश तैमूर ने कहा है कि बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में उन्हें खास भूमिका निभाने का अवसर मिला था लेकिन दोनों देशों के बीच के तनाव के कारण वह फिल्म में काम नहीं कर सके। फिलहाल दानिश एक स्थानीय टेलीविजन चैनल पर एक गेम शो की मेजबानी कर रहे हैं। दानिश को कुछ दिन पहले उनकी पत्नी और अभिनेत्री आइजा खान के साथ एक चैट शो पर आमंत्रित किया गया था जहां इस जोड़े ने अपनी आने वाली परियोजनाओं सहित कई और विषयों पर बात की।

इस शो के दौरान 'मेहरुनिसा वी लव यू' के अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया कि साल 2018 में सिनेमाघरों में प्रदर्शित सितारों से भरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में अभिनेत्री करीना कपूर खान के प्रेमी के किरदार के लिए उनसे संपर्क किया गया था। दानिश के मुताबिक, सभी कुछ तय हो गया था, तारीखें तय हो चुकी थीं लेकिन साल 2016 के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ जाने के कारण वह शूटिंग के लिए भारत नहीं जा सके और फिल्म में काम नहीं कर सके।

danish taimoor

साल 2018 में आई पाकिस्तानी थ्रिलर 'वजूद' में बेहतर अभिनय के लिए उन्हें काफी सराहा गया था। इस फिल्म में भारतीय अभिनेत्री अदिति सिंह ने भी काम किया था।

ये भी पढ़ें:

Super 30 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ऋतिक रोशन की फिल्म, कमाए इतने करोड़ 

'अर्जुन रेड्डी' स्टार विजय देवरकोंडा ने अभी तक नहीं देखी शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह', बताई यह खास वजह

करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड

वर्कआउट करते समय आयुष्मान खुराना गाते हैं 'कबीर सिंह' का अपना फेवरेट गाना, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News