Friday, March 29, 2024
Advertisement

Super 30 Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही ऋतिक रोशन की फिल्म, कमाए इतने करोड़

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने दूसरे दिन इतने करोड़ की कमाई की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 14, 2019 11:36 IST
Super 30 box office collection day 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Super 30 box office collection day 2

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 लोगों को काफी पसंद आ रही है। लगता है लोगों को ऋतिक का बिहारी लुक काफी भा गया है। गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर यह फिल्म बनाई गई है। आनंद कुमार बिना पैसे लिए बच्चों को आईआईटी की तैयारी करवाते हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज तिवारी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर 30 के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अच्छी बढ़ोत्तरी हुई है। सुपर 30 ने दूसरे दिन लगभग 18 करोड़ की कमाई की है। 

Super 30 Movie Review: 

बॉलीवुड में बायोपिक का ट्रेंड शुरू हो चुका है। इसी ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए निर्देशक विकास बहल ने एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठुकार को लेकर फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) बनाई है। यह कहानी ऐसे शिक्षक की है जिन्होंने गरीब बच्चों को खुली आंखों से सपना देखना सिखाया और उन्हें पूरा भी करना सिखाया। यह कहानी है बिहार के आनंद कुमार की जिन्होंने अपना करियर और प्यार को त्यागकर हर साल 30 बच्चों को आईआईटी की कोचिंग पढ़ाई जो जीनियस तो थे लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे।

Also Read:

करीना कपूर नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान की गर्लफ्रेंड

वर्कआउट करते समय आयुष्मान खुराना गाते हैं 'कबीर सिंह' का अपना फेवरेट गाना, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement