A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब भारत की हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल!

जब भारत की हसीनाओं पर आया पाकिस्तानी क्रिकेटर्स का दिल!

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भी हो तो जंग जैसा माहौल रहता है। हाल ही में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भी कुछ ऐसा ही माहौल रहा।

cover pic- India TV Hindi cover pic

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच भी हो तो जंग जैसा माहौल रहता है। हाल ही में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भी कुछ ऐसा ही माहौल रहा। दोनों देशों के क्रिकेट फैंस भले ही एक दूसरे को भला-बुरा कहें लेकिन भारत की कई हसीनाएं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स पर अपना दिल हार चुकी हैं।

​बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को हुआ हार्दिक पांड्या से प्यार, खुलेआम किया इजहार

आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं से मिलवाने वाले हैं जिन्होंने न सिर्फ पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से दिल लगाया बल्कि कुछ ने तो शादी भी कर ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर्स से भारतीय हसीना की शादी की बात जब होती है तो सबसे पहले हमारे जेहन में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का नाम आता है। सानिया दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उससे कहीं ज्यादा अच्छी हो टेनिस प्लेयर हैं। ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक सानिया को देखते ही उन पर फिदा हो गए थे।

sania mirza shoib akhtar

सानिया की उनके मंगेतार से सगाई टूटी थी। कुछ ही दिन बाद शोएब के साथ सानिया के अफेयर की खबरें आने लगी। दोनों ने जल्द ही शादी कर ली। सानिया और शोएब की शादी के वक्त खूब बवाल हुआ था। ज्यादातर लोगों ने सानिया के इस फैसले पर ऐतराज जताया था। हालांकि सानिया का परिवार उनके साथ खड़ा रहा।

आगे पढ़िए, जब सोनाली बेंद्रे को किडनैप करने वाले थे शोएब अख्तर

Latest Bollywood News