A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने सैफ अली खान को लिया आड़े हाथ, 'भारत नहीं तो महाभारत था क्या'?

कंगना रनौत ने सैफ अली खान को लिया आड़े हाथ, 'भारत नहीं तो महाभारत था क्या'?

कंगना ने अब सैफ अली खान से पंगा ले  लिया है। सैफ के कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया वाले बयान पर कंगना ने श्रीकृष्ण का उदाहरण दिया है। 

kangana ranaut criticize saif ali khan- India TV Hindi कंगना रनौत ने सैफ अली खान की आलोचना की

फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सैफ अली खान के ब्रिटिश से पहले भारत पर दिए बयान पर उन्हें आड़े हाथों लिया है। कंगना ने सैफ के इस बयान पर पूछा है कि अंग्रेजों के आने से पहले भारत नहीं था तो क्या महाभारत था। मालूम हो हाल ही में सैफ अली खान ने बयान दिया था कि अंग्रेजों के आने से पहले कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया था ही नहीं। कंगना ने इसी बयान पर नाइत्तेफाकी जताते हुए ये बयान दिया है। 

अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन के दौरान कंगना ने सैफ के बयान का विरोध करते हुए कहा कि अगर सैफ के मुताबिक कोई 'भारत' था ही नहीं तो 'महाभारत' क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था?' कंगना रनौत बिना नाम लिए कहा कि दरअसल कुछ लोग अपने वही विचार रखते हैं जो उन्हें सही लगते हैं लेकिन महाभारत में श्रीकृष्ण ने साफ तौर पर जिक्र किया है कि भारत उस समय भी मौजूद था। महाभारत के दौरान भारत था,तभी तो श्रीकृष्ण युद्ध में इसिलए आएं ताकि देख सकें कि कौन पांडवों के साथ लड़ रहा है और कौन कौरवों की तरफ से। उन्होंने कहा कि पुराने दौर में भी अलग-अलग राजा एक समान पहचान के लिए लड़े हैं और इसी कलेक्टिव आइडेंटिटी को 'भारत' कहा जाता था।

कंगना रनौत ने कप्तान विराट कोहली को बताया टीम इंडिया का 'पंगा किंग', जानें वजह

कंगना ने कहा कि लोगों ने अपने नैरेटिव बनाए हुए हैं जो उन्हें सूट करते हैं, वो वही बोलते हैं, लेकिन मैं किसी भी ऐसे गुट के साथ खड़ी नहीं होने जा रही जो देश के विरोध में है। हालांकि अपनी अभिव्यक्ति को जाहिर करना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है और वो जो चाहे कह सकते हैं। उस पर  टिप्पणी करना अच्छी बात नहीं है। 

कंगना ने इससे पहले दीपिका के जेएनयू जाने पर भी बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कहीं जाना और कुछ बयान देना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है लेकिन मैं किसी टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नहीं हो सकती। 

बहन रंगोली के बेहतर इलाज के लिए बेकार फिल्में भी कीं : कंगना रनौत

कंगना की आने वाली फिल्म पंगा कबड्डी प्लेयर पर आधारित है जो शादी और बच्चे के बाद फिर से मैदान में उतरने का दम खम दिखाती है।

Latest Bollywood News