Friday, April 26, 2024
Advertisement

बहन रंगोली के बेहतर इलाज के लिए बेकार फिल्में भी कीं : कंगना रनौत

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक ईवेंट में उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने बेकार फिल्में क्यों की?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2020 14:55 IST
Kangana ranaut , rangoli- India TV Hindi
Kangana ranaut and rangoli

कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के कारण एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में बिजी हैं और एक प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें की। उन्होंने अपनी फैमिली के सपोर्ट के बारे में बताया कि अगर वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में न होती शायद वह अपनी फैमिली को खो देती। इसके साथ ही कंगना ने बताया कि आखिर उन्होंने बेकार फिल्मों में क्यों काम किया। 

कंगना ने बातचीत करते हुए बताया कि जब रंगोली उनके कॉलेज के दोस्त अविनाश शर्मा का प्रमोजल रिजेक्ट कर दिया था। जिससे उनपर एसिड अटैक किया। तब कंगना 19 साल की थीं। उस समय मैं कमजोर नहीं हो सकती थीं। वहीं दूसरी ओर मेरी आर्थिक स्थिति सही नहीं थी। इसके कारण अपने बहन का बेस्ट ट्रीटमेंट कराने के लिए एक के बाद एक कई बेकार फिल्में की।

सुशांत सिंह राजपूत को उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने प्यारी सी तस्वीर शेयर के साथ किया बर्थडे विश

कंगना ने आगे कहा, 'मैं 19 साल की थीं और मेरे सामने सपने मेरी दहलीज में थे और मेरी बहन रंगोली पर एसिड अटैक हुआ। जहां लड़कियां इस उम्र में अच्छा खाना और बाल ठीक नहीं होने पर परेशान होती थी और मैं एक वास्तविक चीज का सामना कर रही थी। उस समय शायद मेरे पास रोने का वक्त नहीं था।'

कंगना ने आगे कहा, 'मैं अपनी बहन रंगोली का भारत के बेस्ट सर्जन से इलाज करा सकूं। इसलिए मैने एक से बढ़कर बेकार फिल्मों में काम किया। जिसके बाद ही रंगोली की 54 सर्जरी हो पाई थी।'' 

अजय देवगन ने 'तानाजी' फिल्म देखने के लिए सेना प्रमुखों को कहा 'शुक्रिया, बोले- इस प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद 

वहीं दूसरी ओर अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन पर 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म के समय हुए विवाद पर टिप्पणी करते हुए कंगना ने यह बात कही। पंगा का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है।

उन्होंने कहा, "कोई पंगा नहीं था। निर्देशक ने फिल्म छोड़ दी थी और मैंने इसे पूरा किया। बस यही हुआ था। यदि मैंने अपने पड्र्यूसर और स्टूडियो की मदद की तो इस चीज के लिए मेरा सम्मान होना चाहिए। लोगों को देखना चाहिए कि मैं जिम्मेदार व्यक्ति हूं। मेरी आलोचना की गई और मैं इसके लिए हैरान हूं।"

कंगना ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि एक्टर होना बेहद प्रिवलेज जॉब है। अश्विनी भी मेरी बात से सहमत होंगे और मैं माफी के साथ यह कहना चाहती हूं कि हमारे देश में एक निर्देशक के रूप में जैसी मेकर्स की कीमत की जानी चाहिए वैसी होती नहीं है। यह इंडस्ट्री केवल एक्टर्स के लिए है।"

कंगना ने कहा कि वह फिल्म मेर्किं ग की अपनी महत्वकांक्षाओं को पूरा करना चाहती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement