Friday, April 19, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने 'तानाजी' फिल्म देखने के लिए सेना प्रमुखों को कहा 'शुक्रिया, बोले- इस प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद

भिनेता व निर्माता अजय देवगन ने भारतीय सेना के तीनों प्रमुखों (सेना, नौसेना, वायुसेना) का 'तानाजी : द अनसंग वारियर' देखने के लिए आभार व्यक्त किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 21, 2020 11:44 IST
ajay devgn, tanha ji- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ajay devgn

अजय देवगन की फिल्म 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर' 2 सप्ताह हो जाने के बावजूद दर्शकों का खुब प्यार मिल रहा है। यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं दूसरी ओर दर्शको का इतना प्यार देखकर अजय हर किसी को शुक्रिया अदा कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी फिल्म को तीनों भारतीय सेनाओं ने एक साथ देखा है। जीहां अजय़ देवगन की फिल्म तानाजी ने इतिहास रच दिया है। अभिनेता व निर्माता अजय देवगन ने भारतीय सेना के तीनों प्रमुखों (सेना, नौसेना, वायुसेना) का 'तानाजी : द अनसंग वारियर' देखने के लिए आभार व्यक्त किया है। 

अजय ने ट्वीट किया, "तीनों प्रमुखों के साथ शाम बिताने का सम्मान मिला। तानाजी को इतना प्यारा देने के लिए आप लोगों का शुक्रिया।"

बिग बॉस 13: हिमांशी खुराना का नया गाना है असीम रियाज़ को समर्पित, यूं किया कंफर्म

फिल्म की स्क्रीनिंग दिल्ली में रविवार शाम को की गई थी। हरिंदर सिक्का जिनकी किताब 'कॉलिंग सहमत' पर फिल्म 'राजी' बनी है, वह भी इस दौरान उपस्थित रहे।

अजय की यह ट्वीट सिक्का के ट्वीट पोस्ट के बाद आई, जिसमें सिक्का ने लिखा था, "हैशटैगतानाजी ने इतिहास बना दिया। सेना, नौसेना और वायुसेना के तीनों प्रमुखों ने साथ बैठकर यह फिल्म देखी। अजय देवगन और काजोल बहुत शानदार। दिल्ली में भारत के राष्ट्रीय हीरो की मंत्रमुग्ध करने वाली फिल्म। इस मौके को जाने न दें दोस्तों।"

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की तूफ़ानी कमाई, अब 200 करोड़ पर नज़र

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement