A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'पानीपत' की रिलीज को हुए 1 साल, अर्जुन कपूर, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर ने ऐसे किया सेलिब्रेट

फिल्म 'पानीपत' की रिलीज को हुए 1 साल, अर्जुन कपूर, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर ने ऐसे किया सेलिब्रेट

फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' को एक साल हो गए हैं। देखिए अर्जुन कपूर और कृति सेनन ने इस खास मौके पर क्या पोस्ट किए हैं।

Panipat film poster- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARJUN KAPOOR Panipat film poster

फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' को एक साल हो गए हैं। ऐसे में फिल्म में पार्वती बाई की भूमिका निभाने वाली कृति सेनन ने अपने चरित्र के बारे में बात की है और फिल्म में अपने एक्शन सीन को याद किया है। कृति ने फिल्म के दो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। उन्होंने फिल्म में अपने फाइट सीक्वेंस की तस्वीरें भी साझा की हैं।

सैफ अली खान ने सीता हरण और राम-रावण युद्ध वाले बयान पर मांगी माफी, बोले- 'मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि...'

कैप्शन में उन्होंने फिल्म का अपना संवाद लिखा। उन्होंने लिखा, "इस क्रम को करते हुए मैं जो सोच रथी थी कि, दुविधा के आगे, जब नारी जागे, हिम्मत से काम ले। चूड़ियां उतार, कंगन उतार, तलवार थाम ले।"

उन्होंने आगे लिखा, "इस सीक्वेंस को करने के दौरान मेरे मुंह में गई किलोभर मिट्टी रंग लाई। पानीपत के एक साल।"

गोवारीकर ने भी अपनी फिल्म एक साल की सालगिरह के मौके पर फिल्म के बारे में लिखा। उन्होंने लिखा, "पानीपत के एक साल पूरे होने के अवसर पर इस सेलिब्रेशन डे पर मैं एक बार फिर से कास्ट और क्रू को उनकी सारी मेहनत, लगन और प्रतिभा का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।" 

Image Source : Instagram/ARJUN KAPOORArjun Kapoor

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने भी पानीपत के रिलीज के एक साल होने पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। अर्जुन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। अर्जुन ने लिखा- 'पानीपत फिल्म की रिलीज का एक साल पूरा हुआ।'  

आपको बता दें, पानीपत फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव का किरदार निभाया था जबकि संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली और कृति सेनन ने पार्वती बाई का। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवरिकर ने किया था जबकि प्रोड्यूसर सुनीता गोवरिकर और रोहित ने किया है। 

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News