Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सैफ अली खान ने सीता हरण और राम-रावण युद्ध वाले बयान पर मांगी माफी, बोले- 'मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि...'

सैफ अली खान को उनके सीता हरण और राम-रावण युद्ध को लेकर दिय गए बयान की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अब अपने इसी बयान पर अभिनेता ने माफी मांगी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2020 16:13 IST
Saif Ali Khan and Adipurush poster- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAIF ALI KHAN Saif Ali Khan and Adipurush poster
सैफ अली खान को उनके  सीता हरण और राम-रावण युद्ध को लेकर दिय गए बयान की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अभिनेता ने ये बयान एक इंटरव्यू में दिया था जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष के बारे में बात कर रहे थे। बयान की वजह से लोगों के निशाने पर आने के बाद अब सैफ अली खान ने अपना माफीनामा जारी किया है। इसमें सैफ ने लोगों से माफी मांगी है और अपने बयान को वापस लेने की बात कही है।
 
सैफ ने अपने बयान में कहा- 'मुझे इस बात का बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि मेरा इंटरव्यू में दिया गया एक बयान इतना विवाद खड़ा कर देगा और लोगों की भावनाओं को आहत कर देगा। मेरा ये बिल्कुल भी इरादा नहीं था। मैं सभी लोगों से दिल से माफी मांगना चाहता हूं और अपने बयान को वापस लेता हूं। भगवान राम हमेशा से मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है और पूरी टीम मिलकर महाकाव्य को बिना किसी विकृतियों के प्रस्तुत करने का काम कर रही है।'
 
 
आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान साउथ स्टार प्रभास के साथ नजर आएंगे। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली इस मूवी में सैफ रावण (लंकेश) का किरदार निभाएंगे। अपनी इसी फिल्म के बारे में बात करते हुए सैफ ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सीता हरण को लेकर ऐसा बयान दिया था। इस बयान के वायरल होते ही सैफ यूजर्स के निशाने पर  आ गए औ और ट्रोलिंग का शिकार हो गए। मामला बढ़ता देख सैफ ने आज माफी मांगी है।  
 
 
सैफ ने दिया था ये बयान
सैफ अली खान ने पहली बार 'आदिपुरुष' में अपनी भूमिका के बारे में बात की और खुलासा किया कि निर्देशक ओम राउत ने दुष्ट चरित्र को मानवीय और मनोरंजक बना दिया है। सैफ अली खान ने कहा- “एक राक्षस राजा की भूमिका निभाना दिलचस्प है, इसमें कम सख्ती है। लेकिन हम उसे मनोरंजन से भरपूर बना देंगे। इसमें दिखाया जाएगा कि सीता के अपहरण और राम के साथ युद्ध जायज था, क्योंकि लक्ष्मण द्वारा रावण की बहन सूर्पनखा की नाक काट दी थी।"
 
'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं। खबरों की मानें तो सीता के किरदार में कृति सेनन नजर आ सकती हैं। मेकर्स ने उनके नाम पर मोहर लगा दी है। अब तक अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश के नाम सामने आए थे। 
 
 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement