1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या 'बाहुबली' फेम प्रभास की 'सीता' बनेंगी कृति सेनन, 'आदिपुरुष' में आएंगी नज़र?

क्या 'बाहुबली' फेम प्रभास की 'सीता' बनेंगी कृति सेनन, 'आदिपुरुष' में आएंगी नज़र?

'आदिपुरुष' में प्रभास 'राम' और सैफ अली खान 'रावण' का रोल निभाएंगे। इसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2020 12:53 IST
Kriti Sanon will play Sita role in Prabhas and Saif Ali Khan film Adipurush- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRABHAS___FANS__FOREVER/@KRIT क्या प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में नज़र आएंगी कृति सेनन?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' फिल्म में नज़र आएंगी। वो मूवी में सीता का रोल निभाएंगी। इसमें प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पिछले कई दिनों से सीता के रोल के लिए मेकर्स एक्ट्रेस खोज रहे थे। अब तक अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और कीर्ति सुरेश के नाम सामने आए थे, लेकिन अब कृति के नाम पर मुहर लगा दी गई है। 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने हिंदी और तमिल इंडस्ट्री में कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस के नामों पर विचार-विमर्श करने के बाद कृति सेनन का नाम फाइनल किया है। वो फिल्म में प्रभास (राम) की सीता बनेंगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी महीने से शुरू होगी, जबकि अगस्त 2022 में रिलीज होगी। 

बच्चन पांडे: पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, जल्द शुरू होने वाली है शूटिंग

इस मूवी में प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं सैफ अली खान रावण का रोल निभाएंगे। उनके किरदार का नाम लंकेश होगा। सीता को लेकर पिछले कई दिनों से कयास लगाए जा रहे थे, जो अब कृति सेनन के नाम के साथ समाप्त हो गया है। 

इस मूवी के अलावा कृति सेनन जल्द ही राजकुमार राव के साथ 'हम दो हमारे दो' में दिखाई देंगी। इसके साथ ही वो अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ 'बच्चन पांडे' में भी नज़र आएंगी। 

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर बहुत बड़ा अनाउंसमेंट, अमिताभ बच्चन की हुई एंट्री, देखें ये वीडियो

कई भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

तेलुगू सुपरस्टार प्रभाष और अभिनेता सैफ अली खान स्टारर आदिपुरुष की रिलीज की डेट कंफर्म हो गई है। ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म का अभी प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर हैं।

सैफ ने इससे पहले ओम राउत के निर्देशन में ही बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म तानाजी : द अनसंग वारियर में काम किया था। उस फिल्म में भी सैफ ने मुख्य विलेन का किरदार निभाया था।

'आदिपुरुष' को हिंदी और तेलुगू में फिल्माया जाएगा। इस 3डी फिल्म को बाद में तमिल मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 से शुरू होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment