1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बच्चन पांडे: पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, जानिए किरदारों की पूरी डिटेल्स

बच्चन पांडे: पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, जानिए किरदारों की पूरी डिटेल्स

अक्षय कुमार और अरशद वारसी के अलावा इस मूवी में कृति सेनन भी नज़र आएंगी। एक और एक्ट्रेस की भी जल्द एंट्री होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2020 13:00 IST
akshay kumar and ArshadWarsi in BachchanPandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @AKSHAYTWITTER: @TARAN_ADARSH पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी

अक्षय कुमार और अरशद वारसी के फैंस के लिए अच्छी खबर है। दर्शक बॉलीवुड के दोनों मशहूर कॉमेडी एक्टर को एक साथ स्क्रीन पर देख सकेंगे। वे बच्चन पांडे में नज़र आएंगे। इस मूवी को फरहाद शामजी डायरेक्ट करेंगे, जबकि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार एक साथ काम करेंगे। वो एक्शन कॉमेडी मूवी बच्चन पांडे में नज़र आएँगे।"

अक्षय कुमार का फैंस को दिवाली पर धमाकेदार तोहफा, नई फिल्म 'राम सेतु' का पोस्टर किया रिलीज

इस फिल्म में अक्षय और अरशद के अलावा कृति सेनन भी मुख्य भूमिका निभाएंगी। मूवी की शूटिंग अगले साल जनवरी महीने में जैसलमैर में शुरू होगी, जो मार्च 2021 तक चलेगी। 

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार गैंगस्टर का रोल निभाएंगे, जबकि कृति सेनन जर्नलिस्ट के किरदार में दिखाई देंगी, जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। अरशद वारसी, अक्षय के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे। जल्द ही इस फिल्म के लिए एक और एक्ट्रेस को साइन किया जाएगा। 

'बच्चन पांडेय' अक्षय और नाडियाडवाला की एक साथ दसवीं फिल्म है। इससे पहले ये दोनों 'हे बेबी', 'जान-ए-मन', 'वक्त हमारा है' और 'हाउसफुल' फ्रैंचाइजी की फिल्मों में काम कर चुके हैं।अक्षय, साजिद, कृति और फरहाद इससे पहले 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक साथ नजर आए थे। सूत्र ने बताया कि इस फिल्म के कई क्रू सदस्य 'बच्चन पांडे' में भी शामिल होंगे।

अगले साल शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग, कृति सेनन भी आएंगी नजर

पूरी टीम एक साथ सूर्यगढ़ा होटल में रुकेगी और वहां कुछ इनडोर सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। फिल्म में कुछ विस्तृत एक्शन दृश्य भी हैं और देश भर से टीमें उस शूटिंग शेड्यूल के लिए क्रू में शामिल होंगी।

अक्षय कुमार इस मूवी के अलावा राम सेतू, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। 

(IANS इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021