A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिंगर पापोन ने किया बिग बी को असम में आमंत्रित

सिंगर पापोन ने किया बिग बी को असम में आमंत्रित

पापोन के नाम से मशहूर असमी सिंगर ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन को असम आने का निमंत्रण दिया है। वह बिग बी के साथ ब्रह्मपुत्र नदी पर गा चुके हैं। पापोन का असली नाम अंगराज महंत है।

amitabh - India TV Hindi amitabh

मुंबई: बॉलीवुड में पापोन के नाम से मशहूर असमी सिंगर ने हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन को असम आने का निमंत्रण दिया है। वह बिग बी के साथ ब्रह्मपुत्र नदी पर गा चुके हैं। पापोन का असली नाम अंगराज महंत है। उन्होंने नमामि ब्रह्मपुत्र के पहले संस्करण के लिए एक गाना तैयार किया है, इस गाने में महानायक, अरिजित सिंह और विशाल-शेखर जैसी मशहूर हस्तियों ने अपनी आवाज दी है। पापोन ने ट्विटर पर कहा, "अमिताभ जी और संगीत उद्योग से मेरे प्यारों को आमंत्रण। असम आएं। हमेशा आभारी रहेंगे।"

उल्लेखनीय है कि पांच-दिवसीय कार्यक्रम 31 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित होगा। इसमें असम की कला, विरासत और संस्कृति का जश्न मनाया जाएगा। गुवाहाटी में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल द्वारा बुधवार को 'नमामि ब्रह्मपुत्र' नामक समारोह में यह गीत जारी किया जाएगा। वृत्तचित्र निर्माता पराशर बरुआ ने वीडियो का निर्देशन किया है।

'जियें क्यों', 'क्यों', 'जिंदगी ऐसी वैसी' और 'कौन मेरा' जैसे गीतों से बॉलीवुड में अपना स्थान बना चुके पापोन ने कहा कि वह चाहते थे कि गीत को एक असाधारण असमिया स्वाद मिले। पापोन ने कहा, "मैं चाहता हूं कि शक्तिशाली और भव्य ब्रह्मपुत्र की तरह यह गीत उन गुणात्मकता को प्रतिबिंबित करे। संयोग से, मैं वैष्णव शास्त्रीय संगीत प्रणाली का भी प्रदर्शन करना चाहता था, चूंकि इस समारोह का उद्देश्य असम को प्रस्तुत करना है, लिहाजा मुझे लगता है कि यह गीत देश के सभी गायकों द्वारा गाया जाए तो इसकी व्यापक पहुंच होगी।"

Latest Bollywood News