A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा: इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने ली थी अपनी जान, खुद आकर किया खुलासा!

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा: इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने ली थी अपनी जान, खुद आकर किया खुलासा!

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है।

Paranormal expert Steve Huff on sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @REALLYSWARA  पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन उनके फैंस अभी भी उनकी यादों में खोए हुए हैं। वो इस बात का यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है। इस बीच एक यूट्यूब चैनल चलाने वाले पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। 

हालांकि इंडिया टीवी इस तरह के दावों की वकालत नहीं करता है।

स्टीव हफ का कहना है कि उनके पास सुशांत के फैंस की रिक्वेस्ट आ रही थी कि वो सुशांत की आत्मा से बात करें। स्टीव ने वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो अपनी डिवाइस की मदद से सुशांत से कई सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। इस डिवाइस से कुछ आवाजें आ रही हैं। हालांकि, वो ज्यादा स्पष्ट नहीं हैं। 

स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों से मांगी माफी, बताई वजह

स्टीव सवाल पूछते हैं कि सुशांत आपने अपनी जान क्यों ली थी? जिसके जवाब में आवाज आती है 'बदलाव'। इसके बाद वो कहते हैं कि क्या तुम कुछ कहना चाहते हो? इस पर जवाब आता है, "प्यार चाहता हूं।" फिर स्टीव पूछते हैं, "निधन से एक रात पहले क्या हुआ था?" इस पर आवाज आती है, "आदमियों के साथ बहुत बड़ी बहस।" वीडियो में स्टीव ये भी पूछ रहे हैं कि क्या किसी ने तुम्हारा मर्डर किया है? क्या तुम्हें याद है कि तुम कैसे मरे? इस पर आवाज आई, "वो कील लेकर आये थे (they brought nails)।"

तीसरे वीडियो में आवाज आ रही है, "मेरी मां साथ में है।" इसमें गर्दन और चार लोगों का भी जिक्र हुआ है।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। सुशांत के खुदकुशी मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें:

सुशांत खुदकुशी मामला: बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे फिल्म समीक्षक राजीव मसंद

सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ पर बनेगी फिल्म, इस शख्स ने उठाया 'सुशांत' बनने का बीड़ा

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला: मुंबई पुलिस ने एक और डॉक्टर से की पूछताछ

Latest Bollywood News